Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकसस्ते में Oneplus को निगलने आ रहा Realme C53 स्मार्टफोन! कम कीमत...

सस्ते में Oneplus को निगलने आ रहा Realme C53 स्मार्टफोन! कम कीमत में देगा महंगे फीचर्स का मजा

Date:

Related stories

Realme C53: चीनी कंपनी Realme देश और दुनिया में अपने जबरदस्त फीचर्स के साथ किफायती कीमत के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, भारतीय यूजर्स भी Realme की अपकमिंग सीरिज और फोन का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अपने चाहने वालों के लिए Realme एक बार फिर से लेकर आया है एक बेहद धाकड़ स्मार्टफोन, इस फोन को Realme C53 फोन नाम के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें दमदार कैमरा दिया गया है। कंपनी के द्वारा Realme C53 की लॉन्चिग का एलान कर दिया गया है। 19 जुलाई को ये फोन जबरदस्त कैमरे और प्रोसेसर के साथ दस्तक देगा। इस फोन को 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। रियलमी की तरफ से अभी हालहि में Realme Norjo 60 series को पेश किया गया था। इस सीरिज के सभी मॉडल्स को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब एक और नए फोन के साथ रियलमी दस्तक देने जा रहा है।

Realme C53 स्मार्टफोन के फीचर्स

फीचरRealme C53
डिस्प्ले 6.74-inch display with an HD+ resolution/ 90Hz refresh rate.
रेम/स्टोरेज6GB of RAM, 128GB of internal storage/storage expansion of up to 1TB
बैटरी5,000mAh battery
चार्जर33W fast charging 
कैमरा108MP primary camera,50MP primary camera and a 2MP portrait lens,8MP camera
कनेक्टिव्टी फीचर्स3.5mm audio jack, 4G, Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac, Bluetooth v5.0, and a USB Type-C port
कलरChampion Gold / Mighty Black
कीमत10,000 to Rs 12,000 
प्रोसेसरOcta-core Unisoc T612 SoC with Mali-G57 GPU.
ऑपरेटAndroid 13
अन्य फीचरSide-mounted fingerprint scanner

Realme C53 फोन में क्या मिलेगा खास?

Realme C53 स्मार्टफोन पहले से ही मलेशिया में सेल के लिए उपलब्ध है। जिसकी कीमत 9000 रुपए के आस-पास है। भारत में इसकी कीमत 10 से 10 हजार रुपए रखी जा सकती है। कम कीमत में अच्छा फोन साबित हो सकता है। इसके फीचर्स को लेकर यूजर्स के बीच पहले से ही काफी चर्चा हो रही है। अगर आप किसी सस्ते फोन की तलाश में हैं तो ये ऑप्शन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इसका मुकाबला वनपल्स के सस्ते फोन्स से हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories