Home टेक पहली ही सेल में iPhone के लुक वाले Realme C53 फोन के...

पहली ही सेल में iPhone के लुक वाले Realme C53 फोन के दामों में आयी गिरावट, Flipkart से 387 रुपए की EMI पर अभी खरीदें

0
Realme C53
Realme C53

Realme C53: यूजर्स Realme के अपकमिंग फोन और सीरिज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में अगर आपका बजट बहुत ही कम है और आज रियलमी के स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको बहुत ही कम बजट में लॉन्च हुए Realme C53 के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन की पहली सेल आज से शुरु है। इस साल की खास बात ये है कि, इसे 2 घंटे के लिए ही लाइव किया जाएगा। इस दौरान जो लोग इस फोन को खरीदना चाहते हैं वो खरीद सकते हैं।

Realme C53 को सस्ते में खरीदें

flipkart से इस फोन को 1000 रुपए की बचत से खरीदा जा सकता है। इस फोन को दो वेरियंट में उतारा गया है।  6GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10999 रुपए देनी होगी वहीं 4GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9999 रुए रखी गई है। इतनी ही नहीं यहां पर आपको कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल जाएंगे। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी बचत हो सकती है वहीं पर HDFC Bank Credit and Debit Card से पेमेंट करके 500 रुपए की बचत हो सकती है। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 387 रुपए की EMI बनवा सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Realme C53 के फीचर्स

फीचरRealme C53 
डिस्प्ले 6.74-इंच IPS LCD HD+ डिस्प्ले
प्रोसेसर Unisoc T612 प्रोसेसर
रैम/स्टोरेज 6GB RAM और 128GB तक की स्टोरेज
बैटरी5000mAh 
चार्जर18W फास्ट चार्जर

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version