Home ख़ास खबरें Realme GT 6T: धाकड़ प्रोसेसर से लैस रियलमी के इस स्मार्टफोन की...

Realme GT 6T: धाकड़ प्रोसेसर से लैस रियलमी के इस स्मार्टफोन की पहली सेल, जानें कहां व कितनी छूट के साथ हो सकती है खरीदारी?

Realme GT 6T: तगड़े प्रोसेसर से लैस Realme GT 6T स्मार्टफोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से रियलमी के आधिकारिक साइट realme.com पर शुरू होगी।

0
Realme GT 6T Smartphone

Realme GT 6T: चर्चित मोबाइल फोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) के नए मॉडल Realme GT 6T स्मार्टफोन को लेकर खूब चर्चा हो रही है। रियलमी का आधिकारिक साइट पर दर्ज जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में Snapdragon® 7+ Gen 3 Processor लैस है जिससे इस स्मार्टफोन के बेस्ट परफॉर्मिंग होने का दावा किया जा रहा है।

Realme GT 6T स्मार्टफोन की खरीदारी करने वालों के लिए भी अच्छी खबर आ गई है। दरअसल इस मॉडल की पहली सेल आज 29 मई को दोपहर 12 बजे से रियलमी के आधिकारिक वेबसाइट realme.com व ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर शुरू होगी। ऐसे में जो भी यूजर रियलमी के इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं वो आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही पहली सेल में ही इसे निर्धारित की गई छूट के साथ बुक कर सकते हैं।

Realme GT 6T स्मार्टफोन की पहली सेल

रियलमी की ओर से लॉन्च किए गए Realme GT 6T स्मार्टफोन की पहली सेल आज यानी 29 मई को शुरू होगी और 1 जून रात 12 बजे तक चलेगी। इसके तहत यूजर्स रियलमी के आधिकारिक वेबसाइट realme.com व ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर जाकर इस स्मार्टफोन की खरीदारी कर सकते हैं।

Realme के आधिकारिक साइट पर दर्ज की गई जानकारी के अनुसार ये स्मार्टफोन 4 कॉन्फिग्रेशन में उपलब्ध होगा। इनकी कीमत इस प्रकार है-
Realme GT 6T 8GB+128GB वेरिएंट- 30999
Realme GT 6T 8GB+256GB वेरिएंट- 32999
Realme GT 6T 12GB+256GB वेरिएंट- 35999
Realme GT 6T 12GB+512GB वेरिएंट- 39999

Realme GT 6T स्मार्टफोन के कलर वेरिएंट की बात करें तो ये Fluid Silver व Razor Green कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

ऑफर– Realme GT 6T स्मार्टफोन की पहली सेल के दौरान इसे एक्सिस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदरा, ICICI व HDFC जैसे बैंक ऑफर्स के जरिए realme.com से खरीदने पर 4000 रुपये का छूट पाया जा सकता है। इसके अलावा 2000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर व 6 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ भी उठा सकते हैं।

Realme GT 6T स्मार्टफोन के फीचर्स

रियलमी के Realme GT 6T स्मार्टफोन मॉडल में तगड़े प्रोसेसर के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा भी है जो कि इसे खास बनाता है। इसके अलावा भी ढ़ेर सारे शानदार फीचर्स हैं जिनको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

फीचरRealme GT 6T स्मार्टफोन
प्रोसेसरSnapdragon® 7+ Gen 3 Processor
डिस्प्ले6000nit Hyper Display
बैटरी5500mAh
चार्जिंग क्षमता120W
कूलिंग टेक्नोलॉजीIceberg Vapor Cooling System
कैमराSony 50MP OIS प्राइमरी कैमरा

नोट– Realme GT 6T स्मार्टफोन को रियलमी के आधिकारिक साइट realme.com से आज 29 मई दोपहर 12 बजे से 1 जून रात 12 बजे तक उपरोक्त में दर्ज की गई छूट के साथ खरीद सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version