Home टेक Realme Narzo 60 Pro 5G को पहली बार 865 रुपए की EMI...

Realme Narzo 60 Pro 5G को पहली बार 865 रुपए की EMI पर खरीदने का ऑफर! Flipkart की डील देख झूमने लगे यूजर्स

0
REALME NARZO

Realme Narzo 60 Pro 5G : चीनी कंपनी रियलमी के यूजर्स देश और विदेश में मौजूद हैं। इसकी वजह इसके किफायती कीमत पर मिलने वाले सस्ते और अच्छे फोन हैं। रियलमी के जब भी फोन्स की बात होती है तो इसकी Narzo सीरिज पर लोगों का ध्यान जरुर जाता है। अगर आप भी किसी फोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काफी फायदे की हो सकती है। ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart पर realme Narzo 60 pro 5G (?Cosmic Black, 128 GB)  (8 GB RAM) फोन 8 फीसदी ऑफर की छूट के साथ मिल रहा है। जिसके बाद आपको ये फोन 26999 रुपए की जगह 24600 रुपए में मिलेगा।

Realme Narzo 60 Pro 5G पर मिल रहा जबरदस्त ऑफ

इसके साथ ही AU Bank Credit Card , Bank of Baroda Credit Card,  IDFC FIRST Bank Credit Card, Yes Bank Credit Card और HDFC Bank Debit Card  से पेमेंट करके हजारों रुपयों की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 फीसदी का तुरंत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। इतना ही नहीं 865 रुपए की EMI पर आप इस फोन को घर ला सकते हैं लेकिन इसके लिए ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

Realme Narzo 60 Pro 5G  के फीचर्स

फीचरRealme Narzo 60 Pro 5G 
रोम8 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Display
कैमरा100MP Rear Camera
बैटरी5000 mAh Battery
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid Android 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version