Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकiPhone 14 Pro के लुक से कयामत ढाने आ रहा Realme Narzo...

iPhone 14 Pro के लुक से कयामत ढाने आ रहा Realme Narzo N55 स्मार्टफोन, इन फीचर्स से बनेगा किंग

Date:

Related stories

Realme Narzo N55: चीनी कंपनी Realme अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन और टीवी को मार्केट में लॉन्च करती रहती है। भारत में भी Realme  के स्मार्टफोन्स को खूब पसंद किया जाता है। Realme  के फोन्स किफायती कीमत में दमदार कैमरे के साथ आते हैं। अपने यूजर्स की पसंद और प्यार को देखते हुए एक बार फिर से कंपनी एक बेहद जबरदस्त फोन लेकर आ रही है। Realme के इस धाकड़ Realme Narzo N55 स्मार्टफोन को 12 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की खास बात ये है कि, iPhone 14 Pro की तरह दिखता है। कंपनी तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है। जिसमें इस फोन फोन का शनादार लुक देखा जा सकता है। इसकी पली झलक ने ही लोगों को दीवान बना दिया है। ये फोन Apple के डायनामिक आइसलैंड से मिलता जुलता हुआ नजर आ रहा है। इस फोन में मिनी-कप्सूल भी मिलेगा।

Realme Narzo N55 के फीचर्स

फीचर्सRealme Narzo N55
डिस्प्ले6.67 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर
बैटरी5,000mAh की बैटरी
कीमत24,000
कैमरा4MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड
चार्जर00W फास्ट चार्जिंग
वेरियंट4GB RAM + 64GB स्टोरेज, 4GB + 128GB, 6GB + 64GB और 6GB + 128GB स्टोरेज
कलरप्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू
कीमत24000

ये भी पढ़ें: IPL देखने वालों की Jio के धमाकेदार रिचार्ज ने करा दी मौज, VI और Airtel ने भी खोल दिए सस्ते में ज्यादा डाटा के द्वार

Realme Narzo N55 में क्या मिलेगा खास?

Realme Narzo N55 की खास बात ये है कि इसके बैटरी 29 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है। यही कारण है कि यूजर्स की इसकी लॉन्चिग का बेसब्री  से इंतजार कर रहे हैं। ये फोन फिलहाल ब्लैक कलर में ही मिलेगा। इसके साथ ही इसे 4GB RAM + 64GB स्टोरेज, 4GB + 128GB, 6GB + 64GB और 6GB + 128GB  जैसी कई वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories