Home टेक iPad से मुकाबला करने आया Realme Pad 2! फीचर्स और कीमत Xiaomi...

iPad से मुकाबला करने आया Realme Pad 2! फीचर्स और कीमत Xiaomi के लिए बन सकती है मुसीबत

0
Realme Pad 2
Realme Pad 2

Realme Pad 2: चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने इंडिया में आज दो नए प्रोडक्ट लॉन्च कर दिए हैं। रियलमी ने नए फोन रियलमी सी53 के साथ रियलमी पैड 2 (Realme Pad 2) को भी बाजार में उतार दिया है। कंपनी लगातार अपनी मार्केट हिस्सेदारी में इजाफा कर रही है। इसी कड़ी में इन दो नए आइटम को पेश किया गया है। अगर आप एक नया और शानदार पैड लेने की सोच रहे हैं तो आप एक बार इस पैड पर नजर डाल सकते हैं। इस पैड में काफी दमदार विशेषताएं दी गई हैं। जानिए क्या है इसकी फुल डिटेल और कीमत।

Realme Pad 2 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी ने इस पैड में 11.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है। इसमें 120hz की रिफ्रेश रेट मिलती है, जिससे स्क्रीन में काफी चमक आ जाती है। इसके साथ ही इसमें 1200 x 2000 पिक्सल का स्क्रीन रेज्योलूशन दिया गया है। वहीं, इस पैड को चलाने के लिए इसमें MediaTek Helio G99 चिपसेट दी गई है। पैड में 8360mah की पावरफुल बैटरी दी गई है, इसके साथ 33वाट का फास्ट चार्जर मिलता है।

फीचर्सRealme Pad 2
प्रोसेसरMediaTek Helio G99
स्क्रीन11.5 इंच
बैटरी8360mah
रियर कैमरा12MP
फ्रंट कैमरा12MP

Realme Pad 2 का कैमरा

इसके कैमरे मॉड्यूल की बात करें तो इसमें रियर साइड पर 12MP का मेन कैमरा और फ्रंट साइड पर भी 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही एलईडी फ्लैश लाइट का भी ऑप्शन दिया गया है। कंपनी ने इसमें कवॉड स्पीकर के साथ डॉल्बी एटमॉस की भी सुविधा है। इस पैड में ब्लू लाइट प्रोटेक्शन के लिए हार्डवेयर लेवल मिलता है। इसमें 450 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। ये डिवाइस एंड्रॉइड 13 ओएस पर काम करता है।

Realme Pad 2 की कीमत और सेल

इसमें रैम की बात करें तो 16GB रैम का ऑप्शन मिलता है। इसका 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 19999 रुपये है। वहीं, इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 22999 रुपये रखी गई है। रियलमी ने बताया है कि इस पैड की पहली सेल 1 अगस्त को दोपहर 12 बजे कंपनी की आधिकारिक साइट और फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। इस दौरान 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version