Thursday, October 24, 2024
Homeटेकमात्र 549 रुपए में कैसे खरीदें Redmi 10 Prime स्मार्टफोन? 6000 mAh...

मात्र 549 रुपए में कैसे खरीदें Redmi 10 Prime स्मार्टफोन? 6000 mAh की दमदार बैटरी के साथ मिल रहे ये फीचर्स

Date:

Related stories

Redmi 10 Prime: अगर आप दमदार बैटरी वाले नए स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो बता दें कि आप Redmi 10 Prime के बारे में सोच सकते हैं। यह स्मार्टफोन एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इतना ही नहीं अगर आप इसे फ्लिपकार्ट पर खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप फ्लिपकार्ट से इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको धांसू ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इन ऑफर्स के बाद आप इस स्मार्टफोन को मात्र 549 रुपए में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कि आप इन ऑफर्स का लाभ उठाकर इस स्मार्टफोन को कैसे खरीद सकते हैं?

ये भी पढ़ें: एक जैसी होने के बावजूद भी Maruti Suzuki की Swift से महंगी क्यों है Dzire, देखें बड़ें अंतर

Redmi 10 Prime Specifications

BrandXiaomi
ModelRedmi 10 Prime
Display Size6.5 Inches
Display TypeLCD
Display Resolution1080 x 2400 Pixels
Refresh Rate90 Hz
Operating SystemAndroid 11 based MIUI 12.5
ChipsetMediaTek HelioG88
CPUOcta Core
GPUMali-G52
Storage4GB/64GB, 6GB/128GB
Rear Camera50MP +8MP +2MP +2MP
Front Camera8MP
Battery TypeLithium Polymer
Battery Size6000 mAh

क्या है कीमत और क्या हैं ऑफर्स?

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर Redmi 10 Prime की कीमत 16999 रुपए लिस्ट की गई है। फ्लिपकार्ट पर मिल रही 11 फीसदी के बाद इसे मात्र 14999 रुपए में खरीदा जा सकते हैं। इसके अलावा इसे एक्सचेंज ऑफर पर भी खरीदा जा सकता है। कंपनी की तरफ से रखी गई नियमों और शर्तों को पूरा करने के बाद अगर आप कोई स्मार्टफोन एक्सचेंज करना चाहते हैं तो आप 14450 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। अगर आप ऑफर का पूरा लाभ उठा लेते हैं तो आप इसे मात्र 549 रुपए में घर ले जा सकते हैं। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं उठा पाते हैं तो आप फ्लिपकार्ड एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके इस स्मार्टफोन पर 5 फीसदी की छूट पा सकते हैं।

EMI पर भी कर सकते हैं खरीदारी

अगर आपका बजट कम है तो आप Redmi 10 Prime को EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती EMI कीमत मात्र 528 रुपए प्रति माह है। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा ऑफर सीमित समय के लिए है। समय सीमा खत्म होने के बाद कीमतों में बदलाव किए जा सकते हैं।

डिस्क्लेमर:उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है।DNP News Networkया राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहेDNP News Networkया राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: Fast Track ने Bluetooth कॉलिंग के साथ लॉन्च की नायाब स्मार्टवॉच, फीचर्स और लुक खरीदने को कर देंगे मजबूर

Latest stories