Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकक्या मार्केट में तहलका मचा पाएगी Redmi K70 Series? देखें लीक फीचर्स

क्या मार्केट में तहलका मचा पाएगी Redmi K70 Series? देखें लीक फीचर्स

Date:

Related stories

Redmi K70 Series : चीनी कंपनी रेडमी के स्मार्टफोन देश और दुनिया में यूजर्स के द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। यही करण है कि, कंपनी जैसे ही कोई अपनी नई सीरिज या फिर फोन को पेश करती है, यूजर्स उसे खरीदने के लिए उतावले हो जाते हैं। अपने चाहने वालों के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी बहुत जल्द Redmi K70 Series को लेकर आ रही है।

Redmi K70 Series में मिल सकती हैं ये खासियत

Redmi K70 Pro, Redmi K70 और Redmi K70E जैसे तीन मॉडल्स यूजर्स को मिल सकते हैं। इस बीच एक ये भी खबर है कि, इसके हर मॉडल में अलग-तरह का खास प्रोसेसर मिल सकता है। पिछली सीरिज Redmi K60 से काफी हटकर इसमें फीचर्स मिल सकते हैं। ये फोन एंड्रॉइड 14 OS पर ऑपरेट कर सकता है। इसके साथ ही इसमें 16GB रैम तक की दमदार रैम मिल सकती है। दमदार प्रोसेसर देने के लिए कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दे सकती है। एड्रेनो 750 जीपीयू  मिल सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस सीरिज को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन लीक फीचर्स ने यूजर्स को काफी उत्साहित किया हुआ है।

Redmi K70 Series के संभावित फीचर्स

फीचरRedmi K70 Series
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC का प्रोसेसर मिल सकता है।
टेलिफोटो कैमरा के साथ आ सकता है।
रैम16GB की रैम मिल सकती है।
बैटरी5120mAh की बैटरी मिल सकती है।
चार्जर120W फास्ट चार्जिंग चार्जर मिल सकता है।
ऑपरेटएंड्राइड 13 या एंड्राइड 14 पर ऑपरेट कर सकता है।

Redmi K70 Series को लेकर जो भी जानकारी मीडिया और सोशल मीडिया पर है वो लीक खबरें हैं , कंपनी के द्वारा इस खास सीरिज को लेकर कोई भी घोषणा नहीं की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories