Saturday, October 19, 2024
HomeटेकRedmi Note 12 Pro+ के आखिरकार Flipkart पर कम हो ही गए...

Redmi Note 12 Pro+ के आखिरकार Flipkart पर कम हो ही गए दाम, कैमरे पर लड़कियां छिड़कती हैं जान

Date:

Related stories

Redmi Note 12 Pro+ 5G और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में कौन है ज्यादा दमदार? कीमतों में भी है काफी फर्क

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि आप Redmi Note 12 Pro Plus 5G और OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में से अपना पसंदीदा स्मार्टफोन चुन सकते हैं।

Redmi Note 12 Pro+: चीनी कंपनी रेडमी ने अभी हालहि में अपनी बेहद जबरदस्त सीरिज Redmi Note 12 को पेश किया था। इस सीरिज में कंपनी की तरफ से एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च हुए थे। जिन पर यूजर्स ने काफी प्यार लुटा और अभी भी काभी अच्छा रिस्पोंस कर रहे हैं। अगर आप भी इस सीरिज के सबसे जबरदस्त फोन कहे जाने वाले Redmi Note 12 Pro+ को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइ शॉपिंग कंपनी Amazon इस फोन पर 15 फीसदी की छूट दे रही है। आपको बता दें, रील या फिर सेल्फी लेने वाली लड़कियों के लिए इसका कैमरा काफी अच्छा माना जाता है।

Redmi Note 12 Pro+ फोन पर मिल रही छूट

इस डिस्काउंट के बाद आपको ये फोन Redmi Note 12 Pro+ 5G (Obsidian Black, 8GB RAM, 256GB Storage) फोन 33999 रुपए की जगह 28739 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही अमेजन 1380 रुपए की EMI का विकल्प दे रहा है।जिसके लिए आपको बजट देना पड़ सकता है। इसी तरह अमेजन अपने यूजर्स को अलग-अलग बैंक कार्ड पर छूट का भी विकल्प दे रहा है। जिनसे आप अच्छी खासी बचत कर सकते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं। जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

Redmi Note 12 Pro+ के फीचर्स

फीचरRedmi Note 12 Pro+
रोम8 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले16.94 cm (6.67 inch) Full HD+ Display
कैमरा200MP + 8MP + 2MP | 16MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Lithium Polymer Battery
प्रोसेसरMediatek Dimensity 1080 Processor
कनेक्टिविटी‎USB, HDMI

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories