Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकजबरा कैमरे के साथ 15 मिनट में फुल चार्ज होने वाले Redmi...

जबरा कैमरे के साथ 15 मिनट में फुल चार्ज होने वाले Redmi Note 12 Pro फोन ने लड़कियों को किया घायल, देखें फीचर्स

Date:

Related stories

Redmi Note 12 Pro 5G: चीनी कंपनी Redmi देश और दुनिया में अपने जबरदस्त फीचर्स के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि, भारत से लेकर दुनिया के तमाम यूजर्स Redmi के स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी से लेकर तमाम गैजेट्स को खूब पसंद करते हैं। सस्ते में किफायती फीचर्स मिलने के कारण यूजर्स Redmi की अपकमिंग सीरिज का बेसब्री से इंताजर करते रहते हैं। अगर आप भी Redmi के अपकमिंग धासू स्मार्ट Redmi Note 12 Pro 5G का बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। क्योंकि आज हम आपको Redmi Note 12 सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे 5 जनवरी 2023 को लॉन्च किया जाएगा।

Redmi Note 12 Pro 5G को लेकर क्यों हो रही चर्चा?

इस सीरिज में  Redmi Note 12 5G, Redmi Note 12 Pro 5G और Redmi Note 12 Pro Plus जैसे स्मार्ट फोन को मार्केट में उतारा जाएगा। इस समय सबसे ज्यादा चर्चा में edmi Note 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन है। इसके फीचर्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है।Redmi Note 12 Pro 5G में भी IMX766 सेंसर वाला कैमरा दिया जा रहा है जो कि, DSLR को भी फेल करता है।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

Redmi Note 12 Pro के फीचर्स

डिस्प्ले6.67 इंच की Amoled डिस्प्ले
कैमरा200MP Ultra-High Res Camera
सेंसरSamsung HPX Sensor
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 1080
सिमDual SIM, Dual 5G Standby
बैटरी4980mAh Battery
चार्जर120W HyperCharge
रैम/ स्टोरेजरैम 8 जीबी, स्टोरेज
256 जीबी

Redmi Note 12 सीरीज में क्या है खास?

Redmi Note 12 सीरीज में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के मॉडल की कीमत को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन खबरों की मानें तो सस्ते में अच्छे फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। Redmi Note 12 5G, Redmi Note 12 Pro 5G और Redmi Note 12 Pro Plus 5G की लॉन्चिग का इंतजार कर रहे यूजर्स का इंतजार 5 जनवरी 2023 को खत्म हो जाएगा।

­Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories