Home टेक पहली बार इतना सस्ता बिक रहा Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन! ऑफर...

पहली बार इतना सस्ता बिक रहा Redmi Note 12 Pro स्मार्टफोन! ऑफर देखते ही खरीद रहे लोगे

0

Redmi Note 12 Pro: चीनी कंपनी Redmi ने हालहि में अपनी मोस्ट अवेटेड सीरिज Redmi 12 को लॉन्च किया था। इस सीरिज में Redmi Note 12 5G, Redmi Note 12 Pro 5G, और Redmi Note 12 Pro+ 5G जैसे शानदार फोन्स को लॉन्च किया गया था। इस सीरिज का सबसे पावरफुल फोन Redmi Note 12 Pro 5G है। इसका लुक हो या फिर प्रोसेसर दोनों ही बेहद खास हैं। यही कारण है कि, यूजर्स इसे खरीदने के लिए Amazon और flipkart के ऑफर्स को सर्च करते रहते हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Redmi Note 12 Pro को सस्ते में खरीदें

अगर आप भी Redmi Note 12 Pro 5G फोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही क्योंकि आज हम आपको इस जबरदस्त फोन पर मिल रहे हैं ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा जिसे जानने के तुरंत ही बाद आप इसे खरीद लेंगे। Redmi Note 12 Pro 5G स्मार्टफोन पर flipkart 10 फीसदी का डिस्काउंट रहा है। जिसके बाद इसकी कीमत 27999 रूपए 24999 रूपए हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: ONEPLUS PAD मैग्नेटिक कीबोर्ड और मेटल बॉडी के साथ होगा लॉन्च, फीचर्स ने कई बड़ी दमदार कंपनियों को किया फेल

Redmi Note 12 Pro के फीचर्स

फीचर्स Redmi Note 12 Pro
स्टोरेज/ रैम 6 GB RAM | 128 GB ROM
डिस्प्ले 16.94 cm (6.67 inch) Full HD Display
कैमरा 50MP (OIS) + 8MP + 2MP | 16MP Front Camera
बैटरी 5000 mAh Lithium Polymer Battery
प्रोसेसर Mediatek Dimensity 1080 Processor
बॉक्स Handset, 67 W Charger, USB Type-C Cable, Sim Eject Tool, Protective Case, Quick Start Guide, Warranty Card

इन कार्ड पर मिल रहा तगड़ा ऑफर

खासबात ये ही कि, इस फोन पर 22000 रूपए का एक्सचेंज ऑफर चल रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर की सभी शर्तो को पूरा कर लेते हैं तो आपको मात्र 2999 रूपए का पड़ेगा। अगर आपक बजट बहुत ही कम है तो आप 4167 रूपए  की EMI भी बनवा सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई भी डाउन पेमेंट नहीं देना पड़ेगा। वहीं दूसरी तरफ आप DBS Bank Debit and Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5 फीसदी का भी ऑफर मिल रहा है।  ये फोन बेहद खास फोन है जिसे आप बहुत ही कम दाम में घर ला सकते हैं।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Exit mobile version