Home टेक इस सर्दी घर लाएं Orpat का ये पोर्टेबल Room Heater, दाम में...

इस सर्दी घर लाएं Orpat का ये पोर्टेबल Room Heater, दाम में है कम और गर्माहट में नंबर वन

0
Orpat Room Heater

Room Heater: सर्दियों में लोगों को रूम हीटर की काफी जरूरत पड़ती है। देश में कड़ाकेदार सर्दी पड़ने लगी है। ऐसे में लोग अकसर अपने बिस्तर में ही रहना पसंद करते हैं लेकिन घर के कामों को करने के लिए या ऑफिस जाने के लिए उन्हें बिस्तर से निकलना ही पड़ता है। इस सर्दी आपको ठंड से डरने की जरूरत नहीं है। इस सर्दी आपको गर्मी का एहसास दिलाने के लिए बाजारों में एक से एक पोर्टेबल हीटर मौजूद हैं जिनहें आप कहीं भी आसानी से लेकर जा सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको Orpat OEH-1220 2000-Watt Fan Heater के बारे में बताने जा रहे हैं। इसे आप घर, ऑफिस आदि कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: CITROEN C3: 30000 रुपये की छूट के साथ मिल रही है ये प्रीमियम कार, जानें इसके तगड़े फीचर्स

Orpat OEH-1220 2000-Watt Fan Heater

यह छोटे कमरे या कैबिन के लिए काफी आरामदायक है। अगर इसे 2000 वॉट के तापमान सेटिंग पर चलाया जाए तो यह 250 वर्ग फुट तक के एरिया को आसानी से कवर कर सकता है। इसे 3 पिन प्लग वाले एक्सटेंशन में ही इस्तेमाल करना चाहिए। इसमें सेफ्टी के लिए लॉक दिया गया है। जब यह ज्यादा गर्म हो जाता है तब खुद-ब-खुद ही बंद हो जाता है। इसमें 1000 और 2000 की दो हीट सेटिंग्स दी गई हैं। इसका वजन मात्र 1010 ग्राम है जिसके कारण इसे आसानी से उठाकर कहीं भी ले जाया जा सकता है।

BrandOrpat
ModelOrpat OEH-1220 2000-Watt Fan Heater
ColorWhite
Product Weight1010 Gram
Item Size LxWxH23 x 11 x 22 cm
Common NameRoom Heater
Heat Setting 2 (1000W and 2000W)
SafetySafety Lock, Shut off on heat

क्या है इसकी कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो ओर्पेट के फैन हीटर की कीमत अमेजन पर 1295 रुपए लिस्ट की गई है लेकिन इस प्रोडक्ट पर 15 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इस छूट के बाद इस हीटर को मात्र 1099 रुपए में खरीदा जा सकता है। आप अगर इसे HSBC क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इस पर 5 प्रतिशत की ज्यादा छूट मिल सकती है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version