Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकSamsung Crystal Vision 4K Smart TV की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, 43,...

Samsung Crystal Vision 4K Smart TV की लॉन्च डेट हुई कंफर्म, 43, 55 और 65 इंच के मॉडलों को सिर्फ 500 रुपये में करें प्री-रिजर्व

Date:

Related stories

Samsung Crystal Vision 4K Smart TV: स्मार्टटीवी सेगमेंट में सैमसंग ने काफी अच्छा ब्रांड है। स्मार्टटीवी में लगातार बढ़ती नई तकनीक के साथ सैमसंग ने भी अपने कई प्रोडक्ट पेश किए हैं। इसी कड़ी में कंपनी ने अपनी नई स्मार्टटीवी सीरीज क्रिस्टल विजन 4K टीवी (Samsung Crystal Vision 4K Smart TV) सीरीज को जल्द ही लॉन्च करेगी। बताया जा रहा है कि इसमें बेहद ही शानदार फीचर्स और डिजाइन दिया जाएगा। इस टीवी सीरीज के 43, 55 and 65 इंच के मॉडल आएंगे। जानिए क्या है इसके फीचर्स।

Samsung Crystal Vision 4K TV 43, 55 & 65 Features

सैमसंग की इस टीवी सीरीज में लाइट सेंसर, ऑटोमेटिक ब्राइटनेस कंट्रोल के साथ एक खास तकनीक दी गई है। इस टीवी सीरीज को 3 साइड बैजल लैस डिजाइन के साथ उतारा जा सकता है। इस डिवाइस में क्रिस्ट्रल प्रोसेसर, गूगल मीट सपोर्ट, 4K सपोर्ट, एचडीआर 10+, कलर्स के कई ऑप्शन्स के साथ एमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस दिया जा सकता है।

इस टीवी सीरीज में ऑटो लो लेटेंसी मोड दिया गया है। इस वजह से इसका मोशन ब्लर नहीं होता है और साथ ही गेमिंग एक्सपीरियंस भी अच्छा रहता है। इस टीवी सीरीज में वर्कस्पेस फीचर दिया गया है। इस वजह से पीसी और लैपटॉप को आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है।

Samsung Crystal 4k TV Launch date

आपको बता दें कि इस टीवी सीरीज को 4 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। इसे शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर पेश किया जाएगा। इसे वेबसाइट से प्री-बुक किया जा सकता है। इसके लिए आपको सिर्फ 500 रुपये का भुगतान करना होगा। इस पर कुछ डिस्काउंट ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories