Home टेक Samsung Galaxy A05s में क्या मिलने जा रहा अनोखा, जिसे देख यूजर्स...

Samsung Galaxy A05s में क्या मिलने जा रहा अनोखा, जिसे देख यूजर्स हो हुए उतावले!

Samsung Galaxy A05s फोन की लॉन्चिग से पहले इसके लीक फीचर्स लोगों को काफी पसद आ रहे हैं। ये एक किफायती कीमत पर आने वाला फोन हो सकता है।

0

Samsung Galaxy A05s : दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग की अगर सबसे फेमस सीरिज की बात आती है तो, सभी की जुबान पर Samsung Galaxy का नाम आता है। इस सीरिज में कई बेहतरीन मॉडल्स बहुत ही ज्यादा कीमत पर मार्केट में अवेलेबल भी हैं। लेकिन अब बहुत जल्द कंपनी इस सीरिज का Samsung Galaxy A05s फोन लॉन्च करने जा रही है।

Samsung Galaxy A05s फोन जल्द हो सकता है लॉन्च

खबरों की मानें तो इसे बहुत जल्द भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा। कंपनी ने तो अभी तक फीचर्स और कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन कहा जा रहा है कि, ये फोन कम कीमत में कई सारी खासियतों से लैस हो सकता है। ये उन लोगों के लिए काफी किफायती साबित हो सकता है। जिन लोगों का बजट कम होता है और वो ब्रांडेड कंपनी का फोन खरीदना चाहते हैं। हालांकि अभी आधिकारिक रुप से इसकी कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं है।ये दावा सिर्फ लीक खबरों में किया जा रहा है। चलिए आपको इसके लीक फीचर्स की जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy A05s के लीक फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy A05s
डिस्प्ले6.7-inch FHD+ display के साथ लॉन्च हो सकता है।
प्रोसेसरA05s Snapdragon 680 processor मिल सकता है।
कैमराTriple camera setup कैमरे के साथ 50MP main shooter, 2MP depth और 2MP macro camera और फ्रंट के लिए 13MP कैमरा मिल सकता है।
रैम6 GB RAM मिल सकती है।
स्टोरेज128 GB onboard storage मिल सकती है।
बैटरी5,000mAh की battery मिल सकती है।
चार्जर25W का fast चार्जर मिल सकता है।

Samsung Galaxy A05s फोन के ये फीचर्स संभावित हैं। जो कि , लॉन्चिग के दौरान बदल भी सकते हैं। फिलहाल इसकी लॉन्चिग में ही फीचर्स और कीमत का सही पता चल सकेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version