Home टेक पहली बार SAMSUNG Galaxy A23 5G स्मार्टफोन को बेहद सस्ते में खरीदने...

पहली बार SAMSUNG Galaxy A23 5G स्मार्टफोन को बेहद सस्ते में खरीदने का छप्परफाड़ ऑफर, flipkart से 2445 में ऐसे बनाएं अपना

0

SAMSUNG Galaxy A23 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर उभर रही SAMSUNG के इलेक्ट्रोनिक सामानों को खूब पसंद किया जाता है। यूजर्स फ्रिज, स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन को जब भी खरीदने का सोचते हैं तो उनके दिमाग में एक बार नाम SAMSUNG का नाम जरुर आता है। ऐसे में अगर आप किसी अच्छे स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको SAMSUNG के सबसे जबरदस्त स्मार्टफोन SAMSUNG Galaxy A23 5G पर मिल रहे एक जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानने के बाद आप इसे तुरंत ही खरीद लेंगे।

ये भी पढ़ें: flipkart पर लाखों का SAMSUNG Galaxy S22 Plus फोन कौड़ियों के भाव बिक रहा! 50 फीसदी ऑफर के साथ बहुत कुछ खास

SAMSUNG Galaxy A23 5G के फीचर्स

फीचर्सSAMSUNG Galaxy A23 5G
रैम/ स्टोरेज6 GB RAM | 128 GB ROM | Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले16.76 cm (6.6 inch) Full HD+ Display
कैमरा 50MP + 5MP | 8MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Lithium Ion Battery
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 695 (SM6375) Processor
ऑपरेटAndroid 12
नेटवर्क5G, 4G, 3G, 2G

सिम साइजNano Sim

सेंसरAccelerometer, Fingerprint Sensor, Gyro Sensor, Geomagnetic Sensor, Virtual Light Sensing, Virtual Proximity Sensing

SAMSUNG Galaxy A23 5G को सस्ते में कैसे खरीदें

इस ऑफर को ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart दे रही हैं। जिससे आप इस फोन को 24 फीसदी ऑफर के साथ घर सा सकते हैं। flipkart पर SAMSUNG Galaxy A23 5G फोन 28990 रुपए की जगह 21999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं अगर आप Samsung Axis bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी कैशबैक मिलेगा। HDFC Bank Credit Card, SBI Credit Card से पेमेंट करके भी आप हजारों रुपए बचा सकते हैं।  Flipkart Axis Bank Card से अगर आप पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसदी का तुंरत ही डिस्काउंट मिल जाएगा। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 2445 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं लेकिन इसे लिए आपको ब्याज देना पड़ेगा। ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसे कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: ट्रक ड्राइवरों को केन्द्रीय मंत्री Nitin Gadkari ने दी AC की सौगात, जानें कब से मिलेगी सुविधा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version