Home टेक Samsung Galaxy A25 5G+ के लॉन्च होते ही टेक मार्केट में आएगी...

Samsung Galaxy A25 5G+ के लॉन्च होते ही टेक मार्केट में आएगी ग्राहकों की सुनामी! लुक और खासियत कर सकते हैं घायल

0
Samsung Galaxy A25 5G+
Samsung Galaxy A25 5G+

Samsung Galaxy A25 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर एप्पल जैसी कंपनी के iPhons को टक्कर देने वाली Samsung के इलेक्ट्रोनिक सामानों का जादू देश और दुनिया में ग्राहकों के सिर पर चढ़कर बोलता है। यही कारण है कि, सैमसंग दुनिया की सबसे मशहूर कंपनियों में से एक मानी जाती है। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए के बेहद जबरदस्त स्मार्टफोन Samsung Galaxy A25 5G को लेकर आ रही है। Samsung Galaxy A25 5G के बारे में जैसे ही जानकारी लीक हुई वैसे ही इसकी चर्चा देश और दुनिया में जमकर होने लगी है।  Galaxy A24 4G का ये अपग्रेड वर्जन बताया जा रहा है। इस फोन को भी लोगों ने खूब प्यार दिया था। सैमसंग के इस बेहद जबरद्सत स्मार्टफोन की अगर बात करें तो इस फोन में आपको 6.44 इंच का डिस्प्ले मिलेगा।

Samsung Galaxy A25 5G के संभावित फीचर्स

फीचर्सSamsung Galaxy A25 5G
कलरब्लैक
कनेक्टिविटी फीचर्सUSB Type-C पोर्ट और 3.5 mm का हेडफोन जैक
कैमरा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 
लाइटLED फ्लैश 
सिक्योरिटीसाइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर

Samsung Galaxy A25 5G फोन में क्या कुछ हो सकता है खास

इस फोन के कनेक्टिविटी फीचर्स पर अगर बात करें इस फोन में USB Type-C पोर्ट और 3.5 mm का हेडफोन जैक मिलेगा। Samsung Galaxy A25 5G के फीचर्स पर अगर नजर डालें तो इसको लेकर ज्यादा कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। सैमसंग इस फोन को अपनी अपकमिंग इवेंट में लॉन्च कर सकता है। लेकिन फिलहाल कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आ सकी है। सैमसंग के अपकमिंग फोन की अगर बात करें तो कंपनी अपनी Unpacked इवेंट में Samsung Galaxy Z Flip 5 को लॉन्च कर सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version