Monday, October 21, 2024
HomeटेकSamsung Galaxy Buds 3 में सिंगल चार्ज में मिल सकता है लंबा...

Samsung Galaxy Buds 3 में सिंगल चार्ज में मिल सकता है लंबा प्लेबैक टाइम, जानें लीक फीचर्स

Date:

Related stories

Flipkart Sale: SAMSUNG Crystal 4K UHD Smart TV के गिरे दाम, 41% छूट पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने...

Flipkart पर भारी छूट के साथ मिल रहा Samsung का ये धाकड़ मॉडल, कैमरा, प्रोसेसर समेत अन्य फीचर देख कहेंगे वाह!

Flipkart Sale: अगर आप SAMSUNG कंपनी के स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं और कई विकल्पों को लेकर कनफ्यूज हैं तो हमारी ये खबर आपके लिए कारगर साबित हो सकती है।

Samsung Galaxy Buds 3: सैमसंग के प्रोडक्ट्स अपने यूनिक फीचर्स की वजह से लोगों को काफी पसंद आते हैं। इसी बीच सैमसंग अपने कई अपकमिंग डिवाइस को लाने की तैयारी कर रहा है। आपको बता दें कि कंपनी ने जुलाई में अपने बड़े इवेंट में जेड 5 फ्लिप फोन और एस सीरीज टैब को लॉन्च किया था। साउथ कोरियन कंपनी एक नए बड्स (Samsung Galaxy Buds) को लाने की तैयारी कर रही है।

Samsung Galaxy Buds 3 का अनुमानित डिजाइन

बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस डिवाइस में काफी खास खूबियां मिलने वाली हैं। ऐसे में वायरलैस ईयरबड्स की एक फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। आपको बता दें कि सैमसंग के इस डिवाइस को हाल ही में रेडियो रिसर्च वेबसाइट पर देखा गया है। आने वाले दिनों में इसका आधिकारिक नाम सामने आ सकता है। बताया जा रहा है कि इस TWS में राउंड डिजाइन की बजाय एक नया डिजाइन मिलेगा।

Samsung Galaxy Buds 3 के संभावित फीचर्स

सैमसंग के अपकमिंग बड्स में मैट फिनिश के साथ रबिंग कोटिंग दी जा सकती है। इसके साथ ही बड्स का केस भी काफी बदला हुआ हो सकता है। बड्स में सिंगल चार्ज पर अच्छा बैकअप मिलेगा। नेक्स्ट जेन बड्स का लोगों को काफी इंतजार है, बताया जा रहा है कि इस डिवाइस को अगले साल लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, सैमसंग की तरफ से इसकी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories