Home टेक Samsung Galaxy F04 ने भारत में धूमधाम से की एंट्री, फीचर्स और सस्ती...

Samsung Galaxy F04 ने भारत में धूमधाम से की एंट्री, फीचर्स और सस्ती कीमत को देख Realme और OPPO लगी मिर्च!

0

Samsung Galaxy F04: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी Samsung के स्मार्टफोन भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में खूब पसंद किए जाते हैं। Samsung के स्मार्ट टीवी और इलेक्ट्रिक गैजेट्स को खूब पसंद किया जाता है। ऐसे में सैमसंग के बेहद सस्ते स्मार्टफोनSamsung Galaxy F04 को मार्केट में उतार दिया गया है। इस स्मार्टफोन को 7,499 रुपये में मार्केट में लॉन्च किया गया है। 8000 से कम कीमत में लॉन्च होने वाले इस 5जी फोन की टक्कर Realme और OPPO जैसी चीनी कंपनियों से है।

ये भी पढ़ें: FLIPKART BIG SAVING DAYS SALE के आखिरी दिन VIVO T1 44 फोन पर 5000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, मिलेगी AMOLED डिस्प्ले

Samsung Galaxy F04 के फीचर्स

डिस्प्ले6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले
कैमराडुअल रियर कैमरा सेटअप
रैम4GB RAM / 8GB
प्रोसेसरMediaTek Helio P35 SoC
बैटरी5000mAh की बैटरी
चार्जर10W फास्ट चार्जिंग चार्जर
कीमत8000
सेलSamsung India वेबसाइट 

Samsung Galaxy F04 में क्या है खास?

सैमसंग के इस जबरा फोन को काफी सस्ते में मार्केट में उतारा गया है। ICICI बैंक कार्ड  से पैमेंट करके आप Samsung Galaxy F04 फोन पर 1 हजार रूपए बचा सकते हैं। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि, इसे MediaTek Helio P35 प्रोसेसर के साथ 4GB और 4GB वर्चुअल रैम के साथ मार्केट में उतारा जा रहा है।  कनेक्टिविटी के लिए 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैसे फीचर्स भी मिल रहे हैं। ये फोन Android 12 (Go edition) पर ऑपरेट होता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version