Home टेक OMG! फोन के बाद Samsung ला रहा खास Galaxy अंगूठी, खासियत देख...

OMG! फोन के बाद Samsung ला रहा खास Galaxy अंगूठी, खासियत देख बड़ी कंपनियों को लग सकती है मिर्च!

0
Samsung Galaxy Ring
Samsung Galaxy Ring

Samsung Galaxy Ring: दुनियाभर में अपने स्मार्ट फोन और स्मार्ट टीवी से ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाली कंपनी Samsungअपने दमदार प्रोडक्ट्स से एप्पल जैसी बड़ी कंपनियों को टक्कर देती है। ऐसे में यूजर्स इसका बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अपने ग्राहकों के इसी बढ़ते प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी एक बेहद खास अंगूठी लेकर आ रही है। Samsung Galaxy Ring की खबर जैसे ही आयी यूजर्स के बीच इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट बढ़ गया। ये एक  डिजिटल वियरेबल स्मार्ट डिवाइस है, जिसे कंपनी हेल्थ ट्रेकर के तौर पर लेकर आ रही है।

Samsung Galaxy Ring में क्या है खास

ये अनोखी रिंग यूजर की हेल्थ का ध्यान रखेगी और उसे अपडेट देगी। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसे लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन खब है कि, कंपनी बहुत जल्द इसकी घोषणा कर सकती है।इसकी जानकारी The Elec कंपनी की तरफ से दक्षिण कोरिया में दी गई है। एक  Reddit यूजर ने भी इस खास घड़ी को लेकर जानकारी दी ही। Samsung Health Data के बारे में बताते हुए उन्होंने बताया कि, कुछ समय बाद मार्केट में ऐसे डिवाइस होंगे जिन्हें पहनकर हेल्थ की जानाकरी ली जा सकेगी।

कब हो सकती है लॉन्च

खबरों की मानें तो 26 जुलाई को सैमसंग की अनपैक्ड इवेंड में इस खास डिवाइस की घोषणा Galaxy Z Fold 5 और Galax Z Flip 5 , Galaxy Tab S9 Series और Galaxy Watch 6 Series जैसे प्रडक्ट के साथ की जा सकती है। खबरों की मानें तो एप्पल को इससे झटका लग सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version