Friday, October 25, 2024
HomeटेकSAMSUNG के सबसे नायाब Galaxy S22 Ultra 5G फोन पर मिल रही...

SAMSUNG के सबसे नायाब Galaxy S22 Ultra 5G फोन पर मिल रही जबरदस्त छूट, Flipkart से लाखों के फोन को सस्ते में खरीदें

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G: दक्षिण कोरिया की टेक कंपनी SAMSUNG का इन दिनों देश और दुनिया में खूब जलवा देखने को मिल रहा है। कंपनी के नए और पुराने दोनों ही फोन्स को लोग जमकर खरीदते हैं। ऐसे में अगर आप भी किसी नए सैमसंग फोन को खरीना चाहते हैं लेकिन आपका बजट बहुत कम है तो अब परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर 33 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे इस फोन की जानकारी ददेने जा रहे हैं। सैमसंग के SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G (Green, 256 GB)  (12 GB RAM) फोन को आप ऑफर मिलने के बाद 1,31,999 रुपए की जगह 87,999 रुपए में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही HDFC Bank Credit Card,Baroda Credit Card  से पैमेंट करके 10 प्रतिशत की छूट भी पा सकते हैं। अगर आपके पास Flipkart Axis Bank Card है तो आप इससे पेमेंट करके तुरंत ही 5 फीसदी की छूट पा सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत कम है तो आप 3008 रुपए की EMI प्रतिमाह के लिए बना सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको 14 फीसदी की छूट मिलेगी।

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G के फीचर्स

फीचर्सSAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G के फीचर्स
रोम12 GB RAM | 256 GB ROM
डिस्प्ले17.27 cm (6.8 inch) Quad HD+ Display
कैमरा108MP + 12MP + 10MP + 10MP | 40MP Front Camera
बैटरी5000 mAh Lithium-ion Battery
प्रोसेसरOcta Core Processor
GPUQualcomm Adreno 730
ऑपरेटAndroid 12
नेटवर्क5G, 4G, 3G, Wi-Fi

SAMSUNG Galaxy S22 Ultra 5G फोन को कंपनी ने 2022 में अपनी पूरी SAMSUNG Galaxy S22 सीरिज के साथ लॉन्च किया था। जिसे ग्राहकों का खूब प्यार मिला। सैमसंग के इस खास फोन का मुकाबला दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी कही जाने वाली एप्पल के स्मार्टफओन से है। अगर आप जबरदस्त कैमरे और प्रोसेसर वाले फोन की तलाश में हैं तो सैमसंग का ये स्मार्टफोन आपके लिए सबसे अच्छा साबित हो सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए चल रहा है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories