Home टेक गजब फीचर्स के साथ टेक मार्केट में तूफानी दस्तक देने आ रहा...

गजब फीचर्स के साथ टेक मार्केट में तूफानी दस्तक देने आ रहा Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन, देखते ही हो जाएंगे दीवाने

0
samsung
samsung

Samsung Galaxy S23 FE: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में शुमार Samsung का जलवा हर तरफ है। यूजर्स इसे खूब पसंद करते हैं। सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि सैमसंग के इलेक्ट्रिक सामानों को भी खूब खरीदा जाता है। अभी हालहि में कंपनी की तरफ से Samsung Galaxy S23 सीरिज को पेश किया था। इस सीरिज के सभी स्मार्टफोन्स को यूजर्स ने जमकर खरीदा है। इस सीरिज के बाद यूजर्स को Samsung Galaxy S23 FE के लॉन्च होने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है। ये स्मार्टफोन बहुत ही जल्द लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को अगस्त में उतारा जा सकता है। लॉन्चिग से पहले इस फोन के फीचर्स काफी वायरल हो रहे हैं। चलिए आपको इसकी जानकारी देते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy S23 FE
डिस्पले6.4-इंच फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 
रैम/स्टोरेज वेरियंट 6GB/128GB और 8GB/256GB स्टोरेज
बैटरी4,500mAh की बैटरी
कैमराट्रिपल कैमरा सेटअप / 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर/ 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस/ 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो

Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन कब होगा लॉन्च

Samsung Galaxy S23 FE फोन को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोई खास जानकारी नहीं दी गई है। इस फोन को काफी कम जगह पेश किया जाएगा। ऐसे में एरिए के हिसाब से इसमें दो प्रोसेसर मिल सकते हैं। फिलहाल यूजर्स को इसका और भी इंतजार करना पड़ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version