Home टेक लो जी धूम मचाने आएगा Samsung Galaxy S23 FE, स्मार्टफोन में मिल...

लो जी धूम मचाने आएगा Samsung Galaxy S23 FE, स्मार्टफोन में मिल सकता है 32MP का अल्ट्रा क्लियर सेल्फी कैमरा

0
Samsung Galaxy S23 FE
Samsung Galaxy S23 FE

Samsung Galaxy S23 FE: दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में से एक सैमसंग के मोबाइल जब भी मार्केट में आते हैं तो उनकी स्पेशल खूबियां लोगों का ध्यान जरूर खींचती हैं। ऐसे में अब सैमसंग के एक नए फोन की जानकारी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि Samsung Galaxy S23 सीरीज के तहत एक फैन एडिशन फोन Samsung Galaxy S23 FE जल्द ही बाजार में दस्तक देगा। मार्केट में आने से पहले ही इसके बारे में कई तरह की खबरें चल रही हैं। इसी बीच Galaxy S23 FE स्मार्टफोन की कुछ जानकारियां लीक हो गई है। ऐसे में इस फोन में कितनी बैटरी होगी, इसकी जानकारी सामने आई है।

Samsung Galaxy S23 FE लीक हुई डिटेल

आपको बता दें कि Samsung Galaxy S23 FE को साउथ कोरिया की सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। ऐसे में अब साफ हो गया है कि सैमसंग ने इस फोन को बंद नहीं किया है। इस डिवाइस में आट्रेक्ट्रिक बैक पैनल और एक शानदार कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। इसके साथ 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8MP का टेलीफोटो सेंसर मिल सकता है। इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा भी हो सकता है। वहीं, इस फोन में पावर के लिए 4500mah की बैटरी के साथ 25W का फास्ट वायर्ड चार्जर मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 8GB रैम और 50MP कैमरे के साथ मार्केट में आग लगा देगा Nokia G42 5G फोन! इस खूबी से हो जाएगा प्यार

फीचर्सSamsung Galaxy S23 FE
प्रोसेसरSnapdragon 8 Gen2
स्क्रीन6.5 इंच
बैटरी4500mah
रियर कैमरा50MP+12MP+8MP
फ्रंट कैमरा32MP

Samsung Galaxy S23 FE की संभावित खासियतें

इस डिवाइस में Snapdragon 8 Gen2 चिपसेट के साथ एंड्रॉइड 13 ओएस का सपोर्ट मिल सकता है। सैमसंग के इस फोन में 6.5 इंच की स्क्रीन मिल सकती है। इसमें 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। खबरों के मुताबिक, इस फोन को अगस्त या फिर सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी आफिशियल पुष्टि नहीं है।

ये भी पढ़ें: Electric Car खरीदने से पहले इन 5 नुकसान को जान लीजिए, वरना जिंदगीभर रह जाएगा इसका मलाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version