Home टेक Samsung Galaxy S24 स्मार्टफोन कर देगा DSLR की छुट्टी! कैमरा सेटअप जीत...

Samsung Galaxy S24 स्मार्टफोन कर देगा DSLR की छुट्टी! कैमरा सेटअप जीत लेगा आपका दिल

0
Samsung Galaxy S24

Samsung Galaxy S24: दुनिया के स्मार्टफोन बाजार में सैमसंग एक मजबूत ब्रांड में शामिल होता है। ऐसे में सैमसंग के चाहने वालों के लिए एक खास जानकारी सामने आई है। सैमसंग के स्मार्टफोन को काफी पसंद किया जाता है। बीते कुछ समय पहले कंपनी ने Samsung Galaxy S23 सीरीज को पेश किया था।

Samsung Galaxy S24 मचाएगा धमाल

ऐसे में टेक मार्किट में सैमसंग के नए स्मार्टफोन को लेकर चर्चा गर्म है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन पर तेजी से काम कर रहा है। वहीं, कुछ खबरों की मानें तो कंपनी Samsung Galaxy S24 को तैयार करने में जुटी हुई है। लीक जानकारी के अनुसार, Samsung Galaxy S24 में अब तक का बेस्ट कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

200 गुना तक का स्पेस जूम हो सकेगा

खबरों की मानें तो Samsung Galaxy S24 में कई कैमरा सेंसर दिए जाएंगे। सैमसंग के इस फोन में 200 गुना तक का स्पेस जूम दिया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इसमें 8K वीडियो रिकॉडिंग सेटअप दिया जाएगा। दावा किया जा रहा है कि सैमसंग के इस फोन में ऐसा कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो कि अंधेरे में भी अच्छी फोटो खींच लेगा। इसके लिए कंपनी इस फोन में शानदार कैमरा लैंस दे सकती है। कंपनी इसके लिए एक बड़ा और एडवांस सेंसर सेटअप दे सकती है।

50MP का मेन कैमरा सेटअप

खबरों के मुताबिक, सैमसंग इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में काफी दमदार कैमरा दे सकती है। आपको बता दें कि अभी तक इसकी अधिक इंटरनेट पर मौजूद नहीं है। मगर जल्द ही Samsung Galaxy S24 की खूबियों की जानकारी भी सामने आएगी। बताया जा रहा है कि सैमसंग इस फोन को इस साल के अंत में या फिर अगले साल की शुरुआत में उतार सकती है। हालांकि, ये भी दावा किया जा रहा है कि इसमें 50MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है, क्योंकि फिलहाल गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा में 200MP का कैमरा दिया गया है।

Galaxy S24 फोन में मिल सकता है ये प्रोसेसर

Samsung Galaxy S24 में क्वालाकॉम का स्नैपड्रैगन का प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें कई एडवांस फीचर्स दिए जा सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई भी आधिकारिक प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: UIDAI ने आधार कार्ड होल्डर्स को दी खुशखबरी, मुफ्त में कर सकेंगे ऑनलाइन डाक्यूमेंट्स अपडेट

Exit mobile version