Thursday, October 24, 2024
Homeटेकक्या Samsung Galaxy S24 Ultra फोन में मिलेगा अब तक का सबसे...

क्या Samsung Galaxy S24 Ultra फोन में मिलेगा अब तक का सबसे खतरनाक कैमरा? लीक फीचर्स ने फैंस को किया बेताब

Date:

Related stories

Samsung Galaxy S24 Ultra: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी में शुमार Samsung अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन और सीरिज के लिए यूजर्स के बीच पसंद की जाती है। सैमसंग हर साल अपनी Samsung Galaxy S सीरिज को पेश करती है। इस साल फरवरी माह में कंपनी की तरफ से Samsung Galaxy S 23 सीरिज को पेश किया गया था। जिसमें बेहद लाजवाब मॉडल्स को उतारा गया था।अब कंपनी अपनी Samsung Galaxy S24 सीरिज पर काम कर रही है। जिसको लेकर कई तरह की खबरें लीक हो रही हैं।

Samsung Galaxy S24 Ultra में मिल सकता है खास कैमरा

इस सीरिज के सबसे महंगे फोन कहे जाने वाले Samsung Galaxy S24 Ultra फोन को लेकर हर रोज कोई न कोई नई अपडेट सामने आ ही जाती है। हालंकि कंपनी की तरफ से अभी तक न तो इस सीरिज के बारे कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन इसके लीक फीचर्स को लेकर खूब चर्चा हो रही है। चलिए आपको Samsung Galaxy S24 Ultra फोन के लीक फीचर के बारे में बताते हैं।

इस फोन में 200-megapixel Samsung ISOCELL HP2SX sensor मिलने का दावा किया जा रहा है। लीक खबरों की मानें तो इस फोन के में पहले से बेहतर जूम के लिए कैमरा मिल सकता है। इसके साथ ही जीम को पहले से बेहतर बनाने के लिए इसमें 48-megapixel sensor with 5x zoom कैमरा मिल सकता है।

Samsung Galaxy S24 Ultra के संभावित फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy S24 Ultra
कैमरा200MP, 12MP ,50MP और 10MP का कैमरा मिल सकता है।
फ्रेमTitanium frame मिल सकता है।
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 14 के साथ One UI 6 पर ऑपरेट कर सकता है।
चार्जर45W का चार्जर मिल सकता है।
बैटरी5,000mAh की battery मिल सकती है।
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का दमदार प्रोसेसर मिल सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories