Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकSamsung Galaxy Tab पर मिल रही जबरदस्त छूट, Valentine Day Gift के...

Samsung Galaxy Tab पर मिल रही जबरदस्त छूट, Valentine Day Gift के लिए बेस्ट है ये टैब

Date:

Related stories

iPhone 16 के मार्केट में आते ही औंधे मुंह गिरा iPhone 15 का दाम, इस प्लेटफॉर्म पर मिल रही 9000 से ज्यादा की छूट

iPhone 16: दुनिया क चर्चित कंपनी Apple की ओर से iPhone 16 Series के स्मार्टफोन मॉडल्स टेक मार्केट में लॉन्च कर दिए गए हैं। एप्पल की ओर से लॉन्च किए गए इस सीरीज में iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max जैसे मॉडल शामिल किए गए हैं।

Samsung Galaxy Tab: सैमसंग के प्रोडक्ट्स को काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में अगर आप इस वैलेंटाइन अपने पार्टनर को कोई अच्छा सा तोहफा देना चाहते हैं तो आप सैमसंग के टैब के बारे में विचार कर सकते हैं। हालांकि कंपनी ने बहुत से टैब लॉन्च किया है लेकिन आज इस आर्टिकल में हम आपको Galaxy Tab S8+ के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप इस टैब को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपके लिए बेहद फायदेमंद हो सकता है क्योंकि फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त छूट दी जा रही है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: iPhone 14 Pro Max, Samsung Galaxy S23 Ultra और OnePlus 11 में से कौन सा स्मार्टफोन है बेस्ट, एक क्लिक में जानें

SAMSUNG Galaxy Tab S8+ Specifications

SAMSUNG Galaxy Tab S8+ 8GB रैम और 128GB रॉम के साथ मिल रहा है। इसकी डिस्प्ले 12.4 इंच यानी 31.5 सेंटीमीटर की है। इस टैब में वाईफाई सपोर्ट करता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल रहा है। इसमें एंड्रॉयड 12 सपोर्ट करता है। इसकी बैटरी की बात करें तो बता दें कि 10090 mAh की बैटरी दी जा रही है। इसमें ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जा रहा है।

BrandSamsung
ModelGalaxy Tab S8+
Storage8GB/128GB
Display12.4 Inches
ConnectivityWiFi
Sim CardNo
Rear Camera13MP
Front Camera12MP
Battery10090 mAh
Operating SystemAndroid 12
Processor TypeOcta Core
Display Resolution2800 x 1752 Pixels

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 85999 रुपए लिस्ट की गई है। फ्लिपकार्ट की तरफ से इस प्रोडक्ट पर जबरदस्त छूट दी जा रही है जिसके बाद इसकी कीमत मात्र 73999 रुपए रह जाती है। अगर आपके पास बजट कम है तो आप इसे EMI ऑप्शन से भी खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको प्रति माह 8223 रुपए खर्च करने होंगे। अगर आप SAMSUNG Galaxy Tab S8+ को एक्सचेंज ऑफर पर खरीदना चाहते हैं तो आपको इस पर 17500 रुपए की अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories