Home टेक Samsung Galaxy Tab S9 FE की स्टोरेज और कलर ऑप्शन्स का लीक...

Samsung Galaxy Tab S9 FE की स्टोरेज और कलर ऑप्शन्स का लीक में हुआ खुलासा! ये खुबियां बना देंगी इसे अलग

Samsung Galaxy Tab S9 FE: सैमसंग के इस टैबलेट को लेकर कई जगह लीक्स आ चुके हैं। अब हाल ही में इसके कलर ऑप्शन और रैम की जानकारी निकलकर आई है। चलिए इसके बारे में जान लेते हैं।

0
Samsung Galaxy Tab S9 FE
Samsung Galaxy Tab S9 FE

Samsung Galaxy Tab S9 FE: सैमसंग की दीवानगी यूजर्स के बीच छायी रहती है यही वजह जब भी कंपनी किसी डिवाइस को लॉन्च करने की घोषणा करती है तो यूजर्स के बीच अलग ही लेवल का बज क्रिएट हो जाता है। इन दिनों कंपनी फ्लैगशिप सेगमेंट के टैबलेट Samsung Galaxy Tab S9 FE को लेकर चर्चाओं में चल रही है। हालांकि, लॉन्च से पहले इसके कलर ऑप्शन और स्टोरेज के बारे में कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। चलिए फिर इसी के बारे में फटाफट से जान लेते हैं।

Samsung Galaxy Tab S9 FE के लीक कलर ऑप्शन

S9 फैन एडिशन के तहत कंपनी दो मॉडल्स मार्केट में लॉन्च कर सकती है। जिसके तहत Galaxy Tab S9 FE और Galaxy Tab S9 FE+ पेश किए जाएंगे। दोनों ही टैबलेट्स को 5 जी कनेक्टिविटी और वाई-फाई की सुविधा के साथ पेश किया जा सकता है। टिपिस्टर सुधांसू अंभोरे के मुताबिक ये सिल्वर, ग्रे, लाइट ग्रीन, लाइट पिंक कलर में पेश किया जा सकता है।

Samsung Galaxy Tab S9 FE के फीचर्स संभावित

Samsung Galaxy Tab S9 FE के फीचर्स की बात करें तो 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के बेस वेरिएंट के साथ लाया जा सकता है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट के तौर पर 12GB + 256GB और 8GB + 128GB विकल्प देखने को मिल सकता है। परफॉमेंस के तौर पर इस टैबलेट सीरीज में Exynos 1380 SoC को जोड़ा जा सकता है। लीक्स में दावा किया जा रहा है इस टैबलेट को 10.9 इंच की डिस्प्ले और इसके Galaxy Tab S9 FE+ में 12.4 डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 9800 एमएएच की बैटरी सुनिश्चित की जा सकती है।

फीचर्स Samsung Galaxy Tab S9 FE
डिस्प्ले 10.9 इंच की डिस्प्ले और Galaxy Tab S9 FE+ में 12.4 डिस्प्ले मिल सकती है।
प्रोसेसर Exynos 1380 SoC
रैम और स्टोरेज12GB + 256GB और 8GB + 128GB और 6GB+128GB
बैटरी 9800 एमएएच की बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ
कलर ऑप्शन सिल्वर, ग्रे, लाइट ग्रीन, लाइट पिंक कलर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version