Home टेक OMG! आग भी Samsung Galaxy Z Fold 5 फोन का कुछ नहीं...

OMG! आग भी Samsung Galaxy Z Fold 5 फोन का कुछ नहीं बिगाड़ सकी, तोड़-मरोड़ने के बाद भी पहाड़ जैसा टिका रहा, देखें वीडियो

0
Samsung Galaxy Z Fold 5
Samsung Galaxy Z Fold 5

Samsung Galaxy Z Fold 5: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी Samsung का जलवा हर तरफ है। देश औ दुनिया में हर जगह इसके इलेक्ट्रिनिक सामान को खूब पसंद किए जाते हैं। अपने ग्राहकों के इसी प्यार को देखते हुए सैमसंग एक से बढ़कर एक फोन की सीरिज के साथ इलेक्ट्रोनिक के सामने को पेश करता है। अभी हालहि में 26 जुलाई को कंपनी की तरफ से फोल्डेबल फोन के साथ तमाम तरह के गैजेट्स को पेश किया गया है। इस इवेंट में सैमसंग ने अपने बेहद जबरदस्त फोन Samsung Galaxy Z Fold 5 को भी लॉन्च किया था। जिसका जलवा हर तरफ है। डेढ़ लाख से ज्यादा की कीमत का ये फोन ग्राहकों को खूब लुभा रहा है।

तोड़ने से भी नहीं टूटा Samsung Galaxy Z Fold 5

इसकी खूबियों की तो हर तरफ चर्चा हो रही हैं। इन्हीं को देखते हुए JerryRigEverything नाम के एक YouTuber ने इस फोन का टेस्ट किया। जिसमें तोड़मरोड़ने के साथ-साथ लाइटर तक से जलाने की कोशिश की गई है। इसके साथ ही ये भी चेक किया गया कि, ये धूल-मिट्टी के लिए ये फोन कितना सेफ है।स्क्रैच टेस्ट, डस्ट फोल्डिंग टेस्ट के साथ आग से उतारने के बाद ये फोन बिल्कुल सुरक्षित रहा है। कोई भी हार्म सैमसंग के इस फओल्डेबल फोन का कुछ नहीं बिगाड़ सकी। ये अंत तक इन तमाम टेस्ट से गुजरने के बाद ऐसे ही टिका रहा। इस फोन पर कुछ जरा सा भी क्रेक नहीं पड़ा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाें आ रही हैं। ये वीडियो उन लोगों के है, जिन लोगों को लगता है कि, फोल्डेबल फोन मजबूत नहीं होता है। सैमसंग का ये फोन मजबूती के मामले में काफी खरा उतरा है।

Samsung Galaxy Z Fold 5 Specifications

फीचरSamsung Galaxy Z Fold 5 Specifications
मेन डिस्प्ले7.6-इंच डायनामिक AMOLED 2X इन्फिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले
बहारी6.2-इंच फुल-एचडी डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले
प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2 
कैमरा ट्रिपल रियर कैमरा / 50-मेगापिक्सल वाइड कैमरा/12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा/10-मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा
बैटरी4821 एमएएच
रैम/स्टोरेज12 जीबी स्टोरेज
256 जीबी
कीमत1 लाख 60 हजार से ज्यादा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version