Sunday, October 20, 2024
HomeटेकSamsung Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 की लॉन्चिग...

Samsung Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Z Flip 5 की लॉन्चिग से पहले लीक हुई सेल की तारीख, जानें इसकी धाकड़ खूबियां

Date:

Related stories

Flipkart Sale: SAMSUNG Crystal 4K UHD Smart TV के गिरे दाम, 41% छूट पर अभी लाएं घर

Flipkart Sale: अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने...

Flipkart पर भारी छूट के साथ मिल रहा Samsung का ये धाकड़ मॉडल, कैमरा, प्रोसेसर समेत अन्य फीचर देख कहेंगे वाह!

Flipkart Sale: अगर आप SAMSUNG कंपनी के स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं और कई विकल्पों को लेकर कनफ्यूज हैं तो हमारी ये खबर आपके लिए कारगर साबित हो सकती है।

Samsung Galaxy Z Fold 5-Galaxy Z Flip 5: साउथ कोरिया की नामी फोन कंपनी सैमसंग अपने नए फोल्डेबल फोन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि सैमसंग इस महीने अपने दो नए फोन पेश करने वाली है। हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy Z Fold 5 और Samsung Galaxy Z Flip 5 की। इसके लॉन्च से पहले इसके कई फीचर्स लीक हो चुके हैं। ऐसे में अब इन दोनों फोन की सेल को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। जानिए क्या है पूरी खबर।

Samsung Galaxy Z Fold 5-Galaxy Z Flip 5 की लीक हुई सेल डेट

आपको बता दें कि सैमसंग कंपनी 26 जुलाई को साउथ कोरिया की राजधानी सिओल में एक अनपैक्ड इवेंट आयोजित करेगी। इस दौरान इन दोनों फोन्स को लॉन्च किया जा सकता है। ऐसे में दावा किया जा रहा है कि इंडिया में इन दोनों मोबाइल को 14 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। हालांकि, अभी तक सैमसंग की तरफ से इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। वहीं, लॉन्च से पहले ही इन दोनों फोन्स के फीचर्स मार्केट में चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।

Samsung Galaxy Z Fold 5 के संभावित स्पेक्स

लीक के मुताबिक, इस फोल्ड फोन में 7.6 इंच की मेन स्क्रीन दी जाएगी। इसकी स्क्रीन फुल एचडी प्लस होगी। इसके साथ ही 6.2 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले मिल सकती है। ये इसकी आउटर डिस्प्ले होगी, जो कि 120hz की रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट मिलने की संभावना है। इस डिवाइस में 4400mah की बैटरी के साथ 25वाट का फास्ट चार्जर और 15 वाट का वॉयरलैस चार्जर दिया जा सकता है। इसमें 50MP के मेन कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है। इसके फ्रंट में 10MP का सेल्फी कैमरा आ सकता है। इसमें 12GB रैम के साथ 1TB स्टोरेज दी जा सकती है।

फीचर्सSamsung Galaxy Z Fold 5Samsung Galaxy Z Flip 5
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2
स्क्रीन7.6 इंच -6.2 इंच 6.7 इंच -3.4 इंच
बैटरी4400mah 3700mah
रियर कैमरा50MP+12MP+12MP12MP+12MP

Samsung Galaxy Z Flip 5 के अनुमानिक फीचर्स

इस फ्लिप फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके साथ 3.4 इंच की कवर डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। इसमें 120hz रिफ्रेश रेट मिल सकती है। इस डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इस फोन में 3700mah की बैटरी के साथ 25 वाट का फास्ट चार्जर और 15 वाट का वॉयरलैस चार्जर आ सकता है। इस डिवाइस में 12MP का डबल कैमरा और 10MP का सेल्फी कैमरा मिलने का दावा किया जा रहा है। इसमें 8GB रैम के साथ 512GB स्टोरेज दी जा सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories