Thursday, October 24, 2024
Homeटेकजहरीली हवा से बचना है तो Samsung के Portable Room Air Purifier...

जहरीली हवा से बचना है तो Samsung के Portable Room Air Purifier को सस्ते में आज ही लाएं घर, यहां मिल रहा धाकड़ ऑफर

Date:

Related stories

Samsung Portable Room Air Purifier: केवल दिल्ली-एनसीआर ही नहीं बल्कि कई और शहरों में भी पॉल्यूशन का स्तर काफी ज्यादा बढ़ गया है। प्रदूषण के कारण बीमारियां भी काफी बढ़ गई हैं। बहुत से लोगों को घर में रहने के बावजूद भी सांस लेने में दिक्कत होने लगती है। कई बार खराब प्रदूषण का असर बुजुर्गों और बच्चों को भी मिलता है। ऐसे में एकमात्र एयर प्यूरिफायर ही है जो आपको प्रदूषण से निजात दिला सकता है। ऐसे में अगर आप भी अपने घर के लिए प्यूरिफायर खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि आप Samsung Portable Room Air Purifier खरीद सकते हैं। इस प्रोडक्ट को खरीदने के लिए आपको फ्लिपकार्ट पर छूट भी मिल सकती है। आइए जानते हैं इस रूम एयर प्यूरिफायर और उस पर चल रहे ऑफर्स के बारे में।

ये भी पढ़ें:मात्र 599 रुपए में घर लाएं 14100 रुपए में मिलने वाले APPLE AIRPODS, यहां से उठाएं ऑफर का फायदा

Samsung Portable Room Air Purifier Features

इस प्यूरिफायर में मल्टी लेयर्ड प्यूरिफिकेशन तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। इसमें डस्ट कलेक्टिंग फिल्टर दिया जाता है जिसकी मदद से कमरे में घूम रहे धूल के कण इसमें जमा हो जाते हैं और आपके आसपास के एरिया को सुरक्षित बनाते हैं। यह वाईफाई इनेबल प्यूरिफायर है जिसकी मदद से आप इसे अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें प्यूरिफायर का लेवल देखने के लिए 4 कलर के इंडिकेटर दिए गए हैं। इसमें दिया गया ऑटो मोड इसके आसपास के एरिया को ऑटोमेटिक साफ रखने के लिए मददगार हो सकता है। यह एक पोर्टेबल एयर प्यूरिफायर है जिसकी मदद से इसे आप आसानी से इधर से उधर लेकर जा सकते हैं।

BrandSamsung
ModelSamsung Portable Room Air Purifier
Coverage Area33.1 Sq. Ft
ControlApp and Button
Air Flow Level320 CMH
Filter TypeDeodorization Filter
Power Consumption41 Watt
Noise Level51dB

क्या है कीमत और क्या हैं ऑफर्स?

बता दें कि इस एयरप्यूरिफायर की कीमत फ्लिपकार्ट पर 12990 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 12 फीसदी की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे केवल 10399 रुपए में खरीदा जा सकता है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे 3466 रुपए की शुरुआती EMI पर भी खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: KTM RC125 के छक्के छुड़ाने आ रही Yamaha YZF-R15 V4 Bike! लॉन्च से पहले ही लुक और फीचर्स से उड़ाया गर्दा

Latest stories