Home टेक Smart TV Under 15000 में LG और Lloyd ब्रांड के ये ऑप्शन...

Smart TV Under 15000 में LG और Lloyd ब्रांड के ये ऑप्शन हो सकते हैं आपके लिए बेस्ट, डील देखकर बदल जाएगा इरादा!

0
Smart TV Under 15000

Smart TV Under 15000: इस 15 अगस्त देशभर में आजादी का जश्न मनाया जाएगा। इस दौरान ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के पास पैसे बचाने का अच्छा मौका होता है। ऐसे में हम आपके लिए इस खबर में स्मार्टटीवी पर मिल रहे शानदार ऑफर्स की जानकारी लेकर आए है। अगर आप इस दौरान एक अच्छा स्मार्टटीवी 15000 के अंदर (Smart TV Under 15000) लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। जानें क्या है डील की जानकारी।

Lloyd 80 cm 32 inches HD Smart LED TV

लॉएड कंपनी के 32 इंच के स्मार्टटीवी पर काफी अच्छा ऑफर दिया जा रहा है। इस टीवी को 25490 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस पर 42 फीसदी की छूट मिल रही है। डिस्काउंट के बाद इसे 14900 रुपये में अपना बनाया जा सकता है। इस डील में अच्छी बचत हो सकती है।

Acer 80 cm 32 inches Smart LED Google TV

एसर कंपनी के इस टीवी को 20999 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस टीवी पर 38 फीसदी की छूट का फायदा उठाया जा सकता है। इस ऑफर में 12999 रुपये में टीवी खरीदा जा सकता है। इसमें पैसों की सेविंग का अच्छा मौका है।

LG HD Ready 32 Inch Smart TV

एलजी कंपनी के इस स्मार्टटीवी को 21990 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस टीवी पर 41 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के बाद इसकी कीमत 12990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस डील में पैसों की अच्छी-खासी बचत हो सकती है।

आपको बता दें कि ये सभी ऑफर्स शॉपिंग साइट अमेजॉन पर उपलब्ध हैं। इस डील में कैशबैक और बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठाया जा सकता है। साथ ही इसमें EMI ऑफर का भी फायदा लिया जा सकता है। हालांकि, इन सभी ऑफर्स में कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version