Home टेक दिल से लेकर नींद तक का ध्यान रखने वाली इस जबरा Smart...

दिल से लेकर नींद तक का ध्यान रखने वाली इस जबरा Smart Watch को 2999 रुपए की जगह 715 में खरीदें! यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

0

Smart Watch: अगर आप किसी स्मार्ट वॉच को खरीदना चाहते हैं और फोन के सभी फीचर्स का मजा फोन पर ही लेना चाहते हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसी जबरदस्त ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसके बाद आपको जबरदस्त फीचर्स वाली Remaxa Waterproof Digital SmartWatch 2999 रुपए की स्मार्ट वॉच 715 रुपए में मिलेगी। flipkart इस घड़ी पर 76 फीसदी का ऑफर दे रहा है। इस ऑफर के बाद आपको Remaxa Waterproof Digital SmartWatch For Men & Women Smartwatch  (Black Strap, Free) स्मार्टवॉच बहुत ही कम दाम में मिलने वाली है। वहीं, अगर आप DBS Bank Debit and Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आप 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप  Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके 5 फीसदी की भी बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: FLIPKART और AMAZON पर चल रही SALE में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रही 40000 रूपए से ज्यादा की छूट, जल्दी करें

Remaxa Waterproof Digital SmartWatch के फीचर्स

फीचर्स Remaxa Waterproof Digital SmartWatch
सेंसर Heart Rate Monitoring, Blood Pressure Monitoring, Sleep monitoring
बैटरी लाइफ 4 days
नोटिफिकेशन Fitness & Outdoor
यूज Men & Women
ऑपरेट Android & iOS
खासियत Waterproof

Remaxa Waterproof Digital SmartWatch में क्या है खास?

Remaxa की इस Waterproof Digital SmartWatch की खासियतों पर अगर नजर डालें तो इसकी 62 घंटे की बैटरी लाइफ है। इसके साथ ही ये मैन और वूमैन दोनों के लिए है। ये आपकी हार्ट बीट के साथ तमाम तरह के इनडोर और आउट नोटिफिकेन देगी। अगर आप किसी सस्ती और अच्छी स्मार्ट वॉच की तलाश में हैं तो ये घड़ी आपे लिए बेस्ट विक्लप साबित हो सकती है।ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

ये भी पढ़ें: पड़ोसी और रिश्तेदारों को भौचक्का करने के लिए आज ही घर लाएं मात्र 1 लाख रूपए में नई TATA PUNCH, जानें कैसे?

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

 

Exit mobile version