Home टेक Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale से भारी डिस्काउंट में खरीदें Smartphones से...

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale से भारी डिस्काउंट में खरीदें Smartphones से लेकर Electric Scooter, जल्दी करें

0
Flipkart Big Bachat Dhamaal

Flipkart Big Bachat Dhamaal: इंडिया में नए साल के साथ कई तरह की चीजें शुरु हुई हैं। ऑनलाइन शॉपिंग का ट्रेंड काफी पुराना है। अगर आप ऑनलाइन खरीददारी करना पसंद करते हैं तो आपके लिए ये आर्टिकल काफी खास है। आपको बता दें इन दिनों ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर सेल का सीजन चल रहा है। ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए ये समय काफी अच्छा है। Flipkart पर 6 जनवरी से Big Bachat Dhamaal सेल की शुरुआत हो रही है। इस सेल से काफी अच्छी बचत की जा सकती है। ये सेल 8 जनवरी तक जारी रहेगी। जानिए सेल की पूरी डिटेल।

Flipkart Big Bachat Dhamaal की जानकारी

Flipkart की इस सेल में कई धमाकेदार ऑफर दिए जाएंगे। इस सेल के जरिए अपने पसंदीदा आइटम को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। सेल में कस्टमर्स को फ्री डिलीवरी, लो प्राइस और ईजी रिटर्न जैसी डील मिलेगी। सेल में दी गई जानकारी से पता चलता है कि यहां पर दी बेस्ट ऑफ बजट बाएस और लोएस्ट प्राइस गारींटीड जैसे ऑफर दिए जाएंगे। इसमें ग्राहक 49 रुपये, 99, 199, 299, 499, 699, 799 और 999 रुपये की डील मिलेगी।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

हर दिन मिलेगा बेस्ट ऑफर

वहीं, सेल के बैनर से पता चलता है कि यहां पर हर दिन 12 बजे, 8 बजे और शाम को 4 बजे धमाल डील के जरिए नई डील मिलेंगी। इसके साथ ही लूट बाजार डील के तहत हर दिन सुबह 10 से रात के 10 बजे तक लोएसट प्राइस हर दिन की डील मिलेगी। इसके अलावा कोंबो डील के जरिए भी हर दिन 12 बजे, 8 बजे और शाम को 4 बजे भी काफी अच्छी बचत की जा सकती है।

जानिए सेल में क्या है खास

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की इस सेल में ब्यूटी मेकअप डील में 69 रुपये से ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। साथ ही होम किचन डील पर 40 फीसदी तक का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है। वहीं, इस सेल पर फर्नीचर डील्स पर 80 फीसदी की छूट मिलेगी। इस सेल में कई मोबाइल्स पर भी अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि, अभी तक इसको लेकर पूरी जानकारी नहीं दी गई है। इस सेल से रियलमी, आईफोन, पोको और सैमसंग के दमदार फोन्स को बचत के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा सेल में टॉप सेलिंग टू-व्हीलर्स हीरो, ओकाया और एंपीरियर जैसी कंपनियों के स्कूटरों पर 5000 रुपये की छूट और 0 फीसदी EMI ब्याज दर के साथ इसका फायदा उठाया जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version