Wednesday, October 23, 2024
Homeटेक41 फीसदी ऑफर के साथ पहली बार SONY 55 inch UHD 4K...

41 फीसदी ऑफर के साथ पहली बार SONY 55 inch UHD 4K Smart TV पर मिल रही तगड़ी छूट, Flipkart ऑफर देखते ही खरीदने की मची लूट

Date:

Related stories

SONY 55 inch UHD 4K Smart TV : अगर आप किसी स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है क्योंकि आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर 41 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे SONY 55 inch UHD 4K Smart TV के बारे में बतानेे जा रहे हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको बिल्कुल थिएटर जैसा अनुभव मिलेगा। इतना ही नहीं 41 फीसदी ऑफर के बाद आपको ये स्मार्ट टीवी 99900 रुपए की जगह 57990 रुपए में मिलेगा। इसके साथ ही HDFC Bank Credit Card और Kotak Bank Credit Card से पेमेंट करके आप 10 फीसदी की बचत कर सकते हैं। वहीं आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करके तुरंत ही 5 फीसदी की बचत कर सकते हैं। अगर आपका बजट बहुत ही कम है तो आप 3222 रुपए की EMI भी बनवा सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। इस स्मार्ट टीवी पर 11000 का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो आपको 11000 रुपए की भी छूट मिल जाएगी।

SONY 55 inch UHD 4K Smart TV के फीचर्स

फीचरSONY 55 inch UHD 4K Smart TV
सपोर्टेड ऐपNetflix|Prime Video|Disney+Hotstar|Youtube
ऑपरेटिंग सिस्टमGoogle TV
स्क्रीनUltra HD (4K) 3840 x 2160 Pixels
साउंड20 W
HDMI2 Side, 1 Rear
USB2

SONY 55 inch UHD 4K Smart TV में क्या है खास?

इस स्मार्ट टीवी की खासियत की अगर बात करें तो इसकी टॉप क्लास की साउंड क्वालिटी आपको एक अलग ही तरह का अनुभव देगी। इसके साथ ही इसकी बिग स्क्रीन और अच्छी पिक्चर क्वालिटी भी आपका दिल जीत सकती है। अगर अभी तक आप किसी भी कारण स्मार्ट टीवी को नहीं खरीद सकें हैं तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories