Home टेक 50 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए Sony के...

50 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए Sony के WH-CH520 हेडफोन, कम कीमत में लें महंगा मजा

0
Sony WH CH520

Sony WH-CH520: सोनी टेलीवीजन से लेकर होम थिएटर, कैमरा से लेकर कार ऑडियो, ईयरफोन से लेकर ईयरबड्स जैसे कई प्रोडक्ट्स बनाती है। सोनी के प्रोडक्ट्स को काफी पसंद किया जाता है। अब सोनी ने Sony WH-CH520 हेडफोन्स को लॉन्च कर दिया है। ये हेडफोन्स 50 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ देते हैं जिसके कारण आपके म्यूजिक का मजा दोगुना हो जाता है। इतना ही नहीं इसे मात्र 3 मिनट चार्ज करने पर डेढ़ घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका वजन भी काफी कम है जिसके कारण आपको अपने सिर पर वजन जैसा महसूस नहीं होगा। अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो यहां इस हेडफोन से जुड़ी जानकारी दी जा रही है। आइए जानते हैं Sony WH-CH520 हेडफोन में क्या है खास?

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

Sony WH-CH520 

बता कि ये हेडफोन 50 घंटे की लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं इसके अलावा ये 3 मिनट की चार्जिंग पर 1.5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देते हैं। कंपनी ने कुछ महीनों पहले Sony WH-CH510 हेडफोन को लॉन्च किया था। Sony WH-CH510 के मुकाबले Sony WH-CH520 में लंबी बैटरी लाइफ और डिजिटल साउंड एनहेंसमेंट इंजन अल्टीमेट (DSSE अल्टीमेट) जैसी बेहतर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। यह टेक्नोलॉजी खराब क्वालिटी की ऑडियो फाइल्स को बढ़ाता है और उन्हें हाई-रेजॉल्यूशन ऑडियो की तरह बनाती है।

दो डिवाइसेज के बीच आसानी से कर सकते हैं स्विच

यह मल्टिपॉइंट कनेक्शन को भी सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि आप चलते-फिरते दो डिवाइसेज के बीच इसे आसानी से स्विच कर सकते हैं। इसमें तीन बटन देखने को मिलते हैं जो वॉल्यूम लेवेल को कम करने, बढ़ाने और म्यूजिक को प्ले और पॉज करने के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं। इसके अलावा इस हेडफोन में सिरी या गूगल असिस्टेंट भी सपोर्ट करता है।

क्या है कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि इन हेडफोन्स को ई-कॉमर्स साइट से मात्र 4490 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Also Read: Longest Train of India: शेषनाग से भी बड़ी है यह ट्रेन, चलाने के लिए लगते हैं 6 इंजन…जानें इनसे जुड़े रोचक तथ्य

Exit mobile version