Home टेक Samsung S23 Ultra की नाक में दम करने आ रहा Sony Xperia...

Samsung S23 Ultra की नाक में दम करने आ रहा Sony Xperia 1 V, दमदार कैमरे के साथ इस दिन होगा लॉन्च

0
Sony Xperia 1 V
Sony Xperia 1 V

Sony Xperia 1 V: टेक मार्केट की दुनिया में Sony ने अलग ही दबदबा बनाया हुआ है। सोनी कंपनी बेहतरीन क्वालिटी के गैजेट्स के लिए जानी जाती है। आज के समय में बहुत सी कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स बनाती हैं और उन्हें लॉन्च करती रहती हैं लेकिन उनमें भी कई बार सोनी कंपनी के कैमरे का इस्तेमाल किया जाता है। सोनी के प्रोडक्ट्स को लोग शौकिया अंदाज में पसंद करते हैं। पहले से ही बहुत सी कंपनियों के स्मार्टफोन्स टेक मार्केट में मौजूद हैं। अब इसी कड़ी में Sony ने अपने नए स्मार्टफोन Sony Xperia 1 V को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का अनाउंसमेंट कर दिया है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Sony Xperia 1 IV का अपग्रेड वर्जन होगा।

ये भी पढ़ें: आग बरसाती गर्मी में भी मिलेगा चिल्ड पानी! PORTABLE MINI FRIDGE मिनटों में दूर कर देगा आपकी सारी समस्या

कब होगी लॉन्चिंग?

बता दें कि कंपनी की ऑफिशियल ट्विटर आईडी से एक ट्वीट किया गया है जिसमें बताया गया है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 11 मई 2023 को जापान के टाइम के अनुसार 13:00 बजे लॉन्च किया जाएगा। CEST (Central European Summer Time) में यह समय 6.00 होगा।

इन स्पेसिफिकेशन्स के साथ हो सकता है लॉन्च

खबरों की मानें तो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में 120 हार्ट्ज की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दे सकती है जिसका रेजॉल्यूशन 4K हो सकता है। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दिया जा सकता है। यह लेटेस्ट स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर काम करेगा और इसमें 12GB रैम के साथ 256GB या 512 GB का इंटरनल स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है। इसमें सोनी का ही IMX989 1 इंच इमेज सेंसर और एक टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है जिसमें 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है।

कितनी होगी कीमत?

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत 80 हजार रुपए से 1 लाख रुपए तक हो सकती है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Samsung S23 Ultra के लिए मुसीबत बन सकता है।

ये भी पढ़ें: Kia Seltos और Hyundai Creta जैसी कारों के लिए क्या सिरदर्द बनेगी नई Citroen C3 Aircross SUV? इन फीचर्स पर अटक जाएगी नजर

Exit mobile version