Thursday, October 24, 2024
HomeटेकSony Xperia 1 VI: जल्द हो सकती सोनी के इस फोन की...

Sony Xperia 1 VI: जल्द हो सकती सोनी के इस फोन की एंट्री! लॉन्च से पहले लीक फीचर्स ने लूट रखी है महफिल

Date:

Related stories

Sony Xperia 1 VI: टेक कंपनी सोनी इन दिनों एक स्मार्टफोन पर काम कर रही है। कहा जा रहा है जल्द ही मार्केट में Sony Xperia 1 VI फोन एंट्री ले सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से इस पर कोई अपडेट नहीं है लेकिन लॉन्च से पहले ही इस फोन के लीक फीचर्स ने महफिल जमा रखी है। कई जगह इस अपकमिंग फोन के स्पेक्स की डिटेल लिस्ट की जा चुकी है। इसमें अनुमानित तौर पर क्या कुछ ऑफर किया जा सकता है इसी के बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

Sony Xperia 1 V का सक्सेसर होगा फोन?

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है सोनी का ये फोन इसी साल मई महीने में पेश किए गए Sony Xperia 1 V के सक्सेसर के तौर पर लाया जाने वाला है। रेडिट की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन MWC 2024 में लॉन्च किया जा सकता है। लीक्स से पता चलता है इस हैंडसेट में संभावित रूप से कंपनी 6x ज़ूम कैमरे के साथ टेलिफोटो सेंसर ऑफर कर सकती है।

क्या हो सकते हैं अनुमानित फीचर्स

सोनी के आगामी डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। जिसमें 52-52 मेगापिक्सल के दो लेंस लगे होंगे। इसमें OIS/EIS सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। सेल्फी कैमरा के तौर पर इसमें 12 मेगापिक्सल का सेंसर मिल सकता है और फोन को पावर देने के लिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बैटरी सुनिश्चित की जा सकती है हालांकि बैटरी कितने पावर की होगी इस बारे में कोई लीक्स सामने नहीं आए हैं।

Sony Xperia 1 V की खुबियां

वर्तमान समय मौजूद इस फोन में दिए जाने वाले स्पेक्स की बात करें तो सोनी का ये डिवाइस 6.5 इंच की ओलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया जाता है। इसमें 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर दिया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories