Home टेक Sony Xperia 5 V स्मार्टफोन की लॉन्च डेट हुई फिक्स, 16GB रैम...

Sony Xperia 5 V स्मार्टफोन की लॉन्च डेट हुई फिक्स, 16GB रैम के साथ ले सकता है धमाकेदार एंट्री

0
Sony Xperia 5 V
Sony Xperia 5 V

Sony Xperia 5 V: दुनियाभर में एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां हैं। इसमें से जापान की फोन निर्माता कंपनी सोनी अपने स्टाइलिश हैंडसेट के लिए जानी जाती है। भारत समेत पूरे विश्व में इसके फोन काफी पसंद किए जाते हैं। ऐसे में सोनी अपने नए अपकमिंग फोन Sony Xperia 5 V को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में सोनी ने अपने आने वाले फोन का एक प्रोमो जारी किया है। इसमें फोन की लॉन्च डेट की जानकारी दी गई है। जानें क्या है पूरी खबर।

Sony Xperia 5 V की लॉन्च डेट

आपको बता दें कि सोनी ने एक्स (ट्विटर) पर अपने आधिकारिक अकाउंट पर जानकारी दी है कि Sony Xperia 5 V फोन को 1 सितंबर 2023 को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने इस फोन की कोई जानकारी तो नहीं दी, मगर खबरों में कई तरह की जानकारी सामने आ रही है। इस फोन में दिए जाने वाले फीचर्स को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस फोन में शानदार कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा।

Sony Xperia 5 V के संभावित फीचर्स

इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें Snapdragon 8 Gen 2 SoC चिपसेट मिल सकती है। साथ ही इसके बैक पैनल पर डबल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि सोनी का अपकमिंग फोन ब्लैक, ब्लू और व्हाइट रंग में आ सकता है। इस फोन में 16GB रैम दी जाएगी, इससे फोन काफी फास्ट वर्क करेगा। साथ ही फोन को तेजी से चार्ज करने के लिए 33W का फास्ट चार्जर भी दिया जा सकता है।

आपको बता दें कि सोनी इस फोन को 1 सितंबर को शाम 4 बजे जापान में लॉन्च करेगी। इस डिवाइस का लाइव प्रसारण कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर की जाएगी। इस फोन की आधिकारिक खूबियों की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version