Home टेक केवल 758 रुपये खर्च करके घर लेकर जाएं ये JioBook, 4G कनेक्टिविटी...

केवल 758 रुपये खर्च करके घर लेकर जाएं ये JioBook, 4G कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगी कई खूबियां

0
JioBook

JioBook: आज के समय में एक अच्छे लैपटॉप का होना काफी जरूरी है। ऐसे में अगर आप नए साल में अपने लिए एक दमदार लैपटॉप को ढूंढ रहे हैं तो आपको इस खबर में एक अच्छी जानकारी मिल जाएगी। दरअसल, इन दिनों कई ऑनलाइन साइट्स पर सेल चल रही है। सेल का फायदा उठाकर कम कीमत पर अच्छा लैपटॉप खरीदा जा सकता है। नीचे पढ़िए क्या है ऑफर की पूरी जानकारी।

JioBook पर मिल रहा है ऑफर

आपको बता दें कि JioBook को सिर्फ 758 रुपये देकर अपना बनाया जा सकता है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको रिलाएंस डिजिटल के आधिकारिक स्टोर या फिर वेबसाइट पर जाना होगा। इस JioBook में काफी दमदार फीचर्स दिए गए हैं। इस JioBook की रिटेल कीमत 35605 रुपये है। मगर Reliance Digital की सेल से इसको 56 प्रतिशत की छूट के साथ खरीद सकते हैं। साइट पर इसे 15799 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। इस डील में आपको सीधे तौर पर 19806 रुपये की भारी बचत होगी।

ये भी पढ़ें: IQOO 9 SE 5G: 8GB RAM वाले मोबाइल पर 10000 रुपये की छूट, AMAZON से उठाएं इस डील का फायदा

758 रुपये में खरीदें JioBook

वहीं, इसे 758 रुपये महीने की EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इस डील पर आपको फ्री शिपिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस पर 1 साल की वारंटी भी दी जाएगी। इसके साथ ही इस डील में 7 दिन की रिटर्न पॉलिसी भी मिलती है।

JioBook के फीचर्स

इस  नीले रंग में खरीदा जा सकता है। इसमें 1366 x 768 पिक्सल का रेज्योलूशन दिया गया है। वहीं, ये 29.4 cm (11.6 inch) की डिस्प्ले के साथ आता है। इस JioBook में Qualcomm का प्रोसेसर दिया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये 2.0 MP के वेब कैमरे साथ आता है।

Screen Size (Diagonal)29.4 cm (11.6 inch)
Screen Resolution1366 x 768
Laptop TypeJioBook, Thin & Light
Processor BrandQualcomm
Web Camera2.0 MP
Memory (RAM)2 GB
Expandable MemoryUpto 128 GB

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version