Home टेक 75, 65 और 55 inch 4K UHD डिस्प्ले वाली TCL C11G स्मार्ट...

75, 65 और 55 inch 4K UHD डिस्प्ले वाली TCL C11G स्मार्ट TV ने लॉन्च होते ही बढ़ायी Sony और Xiaomi की टेंशन! देखें फीचर्स

0

TCL C11G Smart TV: इन दिनों स्मार्ट टीवी का क्रेज ग्राहकों के बीच बहुत ज्यादा बढ़ गया है वो स्मार्ट फोन की तरह ही स्मार्ट टीवी को चलाना चाहते हैं तभी तो ग्राहक अकसर amazon और flipkart पर स्मार्ट टीवी पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में तलाश करते रहते हैं। अगर आप भी किसी जबरदस्त स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। क्योंकि आज हम आपको TCL की नई लॉन्च C11G Smart TV के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके फीचर्स के सामने थिएटर भी फेल है। इस शानदार टीवी को 75, 65 और 55 inch 4K UHD डिस्प्ले के साथ मार्केट में उतारा गया है। इस टीवी की साउड क्वालिटी भी काफी जबरदस्त है। चलिए आपको इस स्मार्ट टीवी के खास फीचर्स के बारे में बताते हैं। इसका मुकाबला Sony और Xiaomi जैसी कंपनियों से है।

ये भी पढ़ें: इस वैलेंटाइन ये डेटिंग ऐप दिलाएंगे आपको सच्चा साथी, Login करने से पहले जानें ये जरूरी बातें

TCL C11G Smart TV के फीचर्स

स्क्रीन  144Hz ट्रू हाई रिफ्रेश रेट और क्लियरिटी और एंटी-स्टटरिंग के लिए 157 प्रतिशत कलर
चिप  Lingyao चिप M1 और TXR इमेज क्वालिटी एन्हांसमेंट इंजन
कलर 3डी मूवी ओरिजिनल कलर
सेफ्टी टीयूवी राइनलैंड डबल आई प्रोटेक्शन सर्टिफिकेशन 
ऑडियो Onkyo 2.1 Hi-Fi ऑडियो 
कंट्रोलर स्पिरिट कंट्रोल डेस्कटॉप 
कीमत 1,21,251 रूपय से लेकर 1,57,595 रूपए तक

TCL C11G Smart TV में क्या है खास?

TCL C11G Smart TV की सीरिज के सभी टीवी अपने आम में बेहद खास स्क्रीन के साथ-साथ जबरदस्त साउंड के साथ मार्केट में पेश किए गए हैं। इस टीवी के 55 इंच, 65 इंच और 75 इंच तीनों ही मॉडल काफी शानदार हैं। इन्हें बहुत जल्द सेल के लिए ऑफर के साथ ऑन लाइन शॉपिंग ऐप amazon और flipkart पर उतार दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version