Wednesday, October 23, 2024
HomeटेकTCL ने लॉन्च किए तीन जबरदस्त Smart TV, खासियत देखते ही खरीदने...

TCL ने लॉन्च किए तीन जबरदस्त Smart TV, खासियत देखते ही खरीदने का करेगा मन

Date:

Related stories

सिनेमा घर को मात देने वाली TCL की 43 inch UHD 4K Smart TV को 844 रुपए की EMI पर लाएं घर

TCL 43 inch UHD 4K Smart TV को सस्ते में खरीदने का बहुत ही जबरदस्त ऑफर चल रहा है। जिसे आप खरीद सकते हैं। इस टीवी पर पूरे 60 फीसदी का ऑफर मिल रहा है।

TCL Smart TV: टेक बाजार की मांग को देखते हुए TCL ने अपने LED टीवी के नए वर्जन को लॉन्च कर दिया है। खबरों की माने तो TCL का ये मॉडल C11G Pro Lingxi LED TV है जो कि 880 बैकलिट पार्टीशन के साथ ग्राहकों के लिए टेक बाजार में उपलब्ध होगा। TCL ने इसकी आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया है कि इस स्मार्ट टीवी में ब्राइटनेस, कंट्रास्ट और ऑडियो को लेकर अच्छा काम किया गया है जो कि इसे खास बनाता है। हम इस टीवी में इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस भी ले सकते हैं। तो आइए जानते हैं इसके अन्य फीचर, कीमत व वेरिएंट के बारे में।

तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगी TCL की ये स्मार्ट टीवी

बता दें कि TCL ने इस बात कि आधिकारिक जानकारी दी है कि ये स्मार्ट टीवी टेक बाजार में तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगी, जिसकी कीमत अलग-अलग है। TCL C11G Pro Lingxi LED TV 65 इंच के मॉडल के साथ बाजार में उपलतब्ध होंगे जिसकी कीमत 8999 युआन भारतीय रुपयों में लगभग 1 लाख रुपये के आस-पास होगी। वहीं इसके 75 इंच वाले वेरिएंट की कीमत 11999 युआन, भारतीय रुपयों में लगभग 1.36 लाख रुपये होगी। वहीं इसके तीसरे वेरिएंट 85 इंच वाले इस LED टीवी की कीमत 15999 युआन, भारतीय बाजार में लगभग 1.82 लाख रुपये होगी।

फीचर में क्या होंगे खास

इसके फीचर्स की बात करें तो Weibo के पोस्ट के अनुसार इसमें 4K रिजॉल्यूशन के उपलब्ध होने की खबर है। इसके ब्राइटनेस को लेकर कंपनी ने अच्छा काम किया है जिसके तहत इसमें 1500 नीट्स तक के ब्राइटनेस उपलब्ध रहेंगे। वहीं इस स्मार्ट टीवी में 157% BT.709 कलर गेम के सपोर्ट करने की खबर है। वहीं आडियो सिस्टम की बात करें तो इसमें Onkyo 2.1.2 HiFi आडियो सिस्टम की सेटिंग की गई है जो इसके साउंड फीचर को और खास बनाती है। जिससे इसके 7 यूनिट तक के स्पीकर 90 W तक के साउंड को प्रोड्यूस करने की क्षमता रखते हैं।

प्रोसेसर को लेकर है खास चर्चा

बता दें कि TCL C11G Pro Lingxi LED टीवी के प्रोसेसर को लेकर खूब चर्चा की जा रही है। खबरों की माने तो इसमें क्वाड कोर A73 प्रोसेसर हैं जो कि 4GB के रैम और 64GB के स्टोरेज क्षमता के साथ इसे और खास बनाते हैं।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories