Wednesday, October 23, 2024
Homeटेक7000 रुपये से कम कीमत पर मिल रहे Techno Pop 7 Pro...

7000 रुपये से कम कीमत पर मिल रहे Techno Pop 7 Pro 5G फोन ने उड़ा दिया गर्दा, 6GB रैम के साथ मिल रहे ये खास फीचर्स

Date:

Related stories

Tecno Pop 7 Pro: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी टेक्नो (Tecno) ने अपने नया किफायती फोन Tecno Pop 7 Pro भारत में लॉन्च कर दिया है और यह एक एंट्री लेवल सेगमेंट वाला फोन है। यह स्मार्टफोन 7 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर कंपनी ने मार्केट में लॉन्च किया है। खास बात यह है कि इस फोन में मल्टी टास्किंग के लिए 6GB रैम दी गई है। साथ ही फोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी भी आती है। फोन दो शानदार कलर ऑप्शन में उतारा गया है। तो पढ़िए इस स्मार्टफोन की अन्य स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

ये भी पढ़ें: Nokia ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 100 फीसदी Eco-Friendly X30 5G स्मार्टफोन, मिल रहे हैं ये खास फीचर्स

Tecno Pop 7 Pro के स्पेसिफिकेश और फीचर्स

ये स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो A22 क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही इसमें 6.56 इंच की डॉट नॉच आईपीएस एचडी+ डिस्प्ले दी गई है और इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन को दो कलर एंडलेस ब्लैक और ब्लू ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इस फोन के इंटरनल स्टोरेज को मेमोरी कार्ड के जरिए 256GB तक एक्सपेंड भी जा सकता है। फोन की सभी टेक्निकल जानकारियां नीचे दी गई है।   

Display6.66 cms (6.56”) HD+ Dot Notch IPS Display
Front Camera5MP AI Selfie Camera (ƒ/2.0), Dual micro slit Flashlight
Rear Camera12MP Dual AI Camera with Dual Flashlight (ƒ/1.85)
Memory2GB RAM+64GB ROM (2GB Additional MemFusion RAM)
3GB RAM+64GB ROM (3GB Additional MemFusion RAM)
Battery10W, Type C
OSHiOS 11.0 based on Android 12
ProcessorHelio A22 2.0 GHz Quad core CPU

Tecno Pop 7 Pro की कीमत

इस नए Tecno Pop 7 Pro स्मार्टफोन को दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है। जिसमें से पहला है 4GB रैम+64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7 हजार रुपये से कम 6799 रुपये रखी गई है तो वहीं इसके 6GB रैम+64 GB स्टोरेज वेरिएंट को कीमत 7299 रुपये में कंपनी ने मार्केट में उतारा है। इस फोन की पहली से 22 फरवरी को अमेजन इंडिया पर शुरू होगी। तो इस फोन को खरीदने के लिए 22 फरवरी तक का करें इंतेजार।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories