Tuesday, October 22, 2024
HomeटेकTecno जल्द ला रहा अपनी नई-नवेली Camon 20 Series, जबरदस्त फीचर्स के...

Tecno जल्द ला रहा अपनी नई-नवेली Camon 20 Series, जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत भी होगी बेहद कम!

Date:

Related stories

Tecno Camon 20: Tecno टेक मार्केट में धमाका करने के लिए अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Camon 20 Series लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने Camon 19 Series को लॉन्च करने के बाद अब कंपनी Camon 20 Series लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज में कंपनी के दो स्मार्टफोन्स Tecno Camon 20 और Tecno Camon 20 Pro लॉन्च होने वाले हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को Google Play Console पर लिस्ट किया गया है। Google Play Console से इसके कुछ फीचर्स भी सामने आए हैं। अगर आप इस स्मार्टफोन सीरीज के किसी स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि यहां हम इन स्मार्टफोन्स की कुछ सामने आ रही जानकारियों के बारे में बताने वाले हैं जो आपके काम आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें: नकली AI चैटबॉट ऐप बनाकर बुरी फंसी दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी APPLE! केस दर्ज होने से मची खलबली

Tecno Camon 20 सीरीज में मिल सकते हैं ये फीचर्स

बता दें कि ये दोनों डिवाइसेज की डिस्प्ले में सेंटर अलाइंड पंच-होल दि या जा सकता है। यह स्मार्टफोन FHD+ स्क्रीन के साथ आ सकते हैं। इसका रेजॉल्यूशन 1080 x 2400 हो सकता है। अगर इसके स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB/256GB का स्टोरेज दिया जा सकता है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन सीरीज एंड्रॉयड 13 पर सपोर्ट कर सकता है। इसमें Tecno Camon 19 Series के मुकाबले अपग्रेडेड फीचर्स दिए जाने की उम्मीद है।

ये स्पेसिफिकेशन्स भी आए सामने

बता दें कि यह स्मार्टफोन 5000 mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। इसमें Helio G99 Processor दिया जा सकता है। ये दोनों ही स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा और सिंगल फ्रंट कैमरे के साथ आ सकते हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है कि इन दोनों स्मार्टफोन्स में कितने मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी अपने Tecno Phantom V Fold स्मार्टफोन को भी इस सप्ताह लॉन्च कर सकती है।

SeriesTecno Camon 20
Storage8GB/256GB
ProcessorHelio G99 Processor
Battery5000 mAh
ScreenFHD+
Screen Resolution1080 x 2400
Operating SystemAndroid 13

क्या हो सकती है कीमत

खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन सीरीज की शुरुआती कीमत 15000 रुपए हो सकती है। बता दें कि अभी तक इस स्मार्टफोन के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। इसकी सटीक जानकारियां इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकेंगी।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories