Tuesday, October 22, 2024
Homeटेकफोटोग्राफी लवर्स को भाएगा Tecno Camon 20 स्मार्टफोन, सेंसर शिफ्ट टेक्नोलॉजी के...

फोटोग्राफी लवर्स को भाएगा Tecno Camon 20 स्मार्टफोन, सेंसर शिफ्ट टेक्नोलॉजी के साथ मिलेंगे कई एडवांस स्पेसिफिकेशन

Date:

Related stories

Tecno Camon 20: इंडियन मार्केट में इस वक्त नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने को लेकर कंपनियोंके बीच होड़ मची हुई है। एक के बाद एक नए फीचर्स से लैस और बजट रेंज से लेकर फ्लैगशिप सेगमेंट तक के फोन बाजार में धमाल मचाने को तैयार है। ऐसे में आपको बता दें कि चाइनीज फोन कंपनी टेक्नो जल्द ही अपना एक धांसू फोन सीरीज Tecno Camon 20 पेश करने वाला है। ऐसे में जानिए इस नई सीरीज में क्या कुछ नया मिलने वाला है।

Tecno Camon 20 की खास जानकारी

टेक्नो Camon सीरीज में एक नई सीरीज को भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है। बताया जा रहा है कि इस सीरीज में तीन मॉडल होंगे। इसमें Tecno Camon 20, Tecno Camon 20 Pro और Tecno Camon 20 Pro 5G वेरिएंट शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

Tecno Camon 20 के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

Tecno Camon 20 सीरीज में फोटोग्राफी के लिए एक खास फीचर दिया जाएगा। इसे फोटोग्राफी फोकस फीचर, सेंसर शिफ्ट टेक्नोलॉजी नाम दिया गया है। इसके साथ ही इसके साथ ही RGBW Pro और प्रोट्रेट मास्टर्स जैसे एडवांस फीचर्स मिलने वाले हैं। वहीं, इस डिवाइस में MediaTek Helio G85 चिपसेट दी जाएगी। इसके Tecno Camon 20 Pro वेरिएंट में MediaTek Helio G99 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। Tecno Camon 20 Pro 5G वेरिएंट MediaTek Dimensity 8050 SoC चिपसेट मिल सकती है।

Tecno Camon 20 की संभावित खूबियां

Tecno Camon 20 सीरीज में 6.67 इंच की फुल HD प्लस अमोल्ड डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें 8GB रैम के साथ 8GB की वर्चुअल रैम दी जाएगी। साथ ही 256GB स्टोरेज मिलेगी। इस डिवाइस में एंड्रॉइड 13 का स्पोर्ट दिया जाएगा। इसमें 5000mah की बैटरी के साथ 33W का फास्ट चार्जर दिया जाएग। इसके कैमरे की बात करें इसके रियर पैनल में 64MP का मेन कैमरा और 2MP का दूसरा कैमरे के साथ एक AI सेंसर दिया जाएगा। फ्रंट में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा मिल सकता है। इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

फीचर्सTecno Camon 20
प्रोसेसरMediaTek Helio G85
स्क्रीन6.67 इंच
रैम16GB
स्टोरेज256GB
बैटरी5000mah

Tecno Camon 20 लॉन्च डेट

आपको बता दें कि Tecno Camon 20 सीरीज को 27 मई 2023 को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसे 23000 रुपये के आसपास पेश किया जा सकता है। हालांकि, अभी तक इसकी कीमत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: 631KM की रेंज और 18 मिनट में 80 फीसदी चार्ज, Hyundai IONIQ 5 EV के सुपर एडवांस फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories