Wednesday, October 23, 2024
Homeटेककम दाम में टेक मार्केट में तहलका मचाएगा Tecno Pop 7 Pro...

कम दाम में टेक मार्केट में तहलका मचाएगा Tecno Pop 7 Pro स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के साथ मिल रहे ये शानदार फीचर्स

Date:

Related stories

Tecno Pop 7 Pro: भारतीय बाजार में Tecno जल्द ही अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसे अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। इसके बारे में कंपनी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। यह स्मार्टफोन अफ्रीका में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है लेकिन भारत में इसे Tecno Pop 7 Pro के नाम से लॉन्च किया जाएगा जो कि Tecno Spark Go 2023 का रिब्रांडेड वर्जन होगा। तो आइये जानते हैं कि क्या कुछ इस स्मार्टफोन में खास होगा।

ये भी पढ़ें: Sony के ये जबरदस्त Headphone आपके पार्टनर के चेहरे पर ला सकते हैं मुस्कान, इस Valentine पर करें गिफ्ट

Tecno Pop 7 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन

ProcessorMediaTek Helio A22
Display6.6-inch HD+ IPS Dot Notch
Main Camera13MP Dual Camera
Selfie Camera5MP
Battery5000mAh
Charging10W with Type-C
Storage4GB+64GB

Tecno Pop 7 Pro की कीमत

अगले हफ्ते लॉन्च होने वाले Tecno Pop 7 Pro पहले ही यह स्मार्टफोन नाइजेरिया में NGN 64000 लगभग 11500 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा चुका है। इसे 3 कलर ऑप्शन एंडलेस ब्लैक, नेबुला पर्पल और उयूनी ब्लू में पेश किया गया है। हालांकि इस स्मार्टफोन को भारत में किस कीमत पर लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में कंपनी ने किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। इस स्मार्टफोन की ज्यादा जानकारी अगले हफ्ते लॉन्च होने बाद ही पता चल पाएगी।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories