Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकदमदार बैटरी बैकअप और आर्क इंटरफेस डिजाइन के साथ जल्द लॉन्च होने जा...

दमदार बैटरी बैकअप और आर्क इंटरफेस डिजाइन के साथ जल्द लॉन्च होने जा रहा Tecno Pova 5 Pro, देखें खास फीचर्स

Date:

Related stories

Tecno Pova 5 Pro: मशहूर टेक कंपनी Tecno अपने Pova 5 सीरीज को लॉन्च करने की सोच रही है। इसको लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक बयान अभी तक नहीं दिया है लेकिन टेक बाजार के एक्सपर्टों की माने तो Pova 5 सारीज के फोन भारत के साथ-साथ अन्य कई देशों में अक्टूबर तक नजर आ सकते हैं। ऐसे में इसको लेकर कई सारे कयास लगाए जा रहे हैं। आखिर इसके फीचर्स क्या होंगे और साथ ही भारत में इसकी कीमत को लेकर भी बात की जा रही है।

Tecno POVA 5 Pro में क्या है खास

खबरों की माने तो Tecno POVA 5 Pro में कंपनी ने आर्क इंटरफेस देने का निर्णय लिया है। इसी के साथ कंपनी ने टेक बाजार की मांग देखते हुए Nothing Phone 2 के तर्ज पर रंगीन एलईडी लाइटिंग के फीचर्स भी दे रखें हैं जो इसे बनाते हैं और खास। इसी के साथ Tecno ने अपने इस मॉडल के बैटरी पर भी फोकस किया है और इसकी क्षमता बढ़ाई है।

Tecno Pova 5 Pro के संभावित फीचर्स

Display6.66 inches, AMOLED
Ram8 GB
Memory256 GB
Battery6000 mAh Li-Po
Network TypeGSM / HSPA / LTE
SpeedHSPA 42.2/5.76 Mbps, LTE-A
Dimensions164.8 x 77 x 9.2 mm
Resolution1080 x 2460 pixels
ChipsetMediaTek MT8781 Helio G99 (6nm)
CPUOcta-core (2×2.0 GHz Cortex-A75 & 6×1.8 GHz Cortex-A55)
Operating SystemAndroid 13
Rear Camera 50+5+2 MP
Selfie Camera16MP
Refresh Rate90Hz
GPUMali-G52 MC2

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories