Home टेक बड़ा कैमरा मॉड्यूल और 16GB रैम के साथ धमाकेदार एंट्री करेगा Tecno...

बड़ा कैमरा मॉड्यूल और 16GB रैम के साथ धमाकेदार एंट्री करेगा Tecno Pova Neo 3, Oppo और Realme की बढ़ेगी परेशानी!

0
Tecno Pova Neo 3
Tecno Pova Neo 3

Tecno Pova Neo 3: इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में मिड रेंज फोन की काफी मांग है। अगर आप एक मिड रेंज वाला मोबाइल लेने की सोच रहे हैं तो आपको थोड़ी देर इंतजार कर लेना चाहिए। हम इसलिए कह रहे है कि क्योंकि आने वाले समय में टेक्नो कंपनी का एक धांसू फोन टेक्नो पोवा नियो 3 (Tecno Pova Neo 3) मार्केट में एंट्री लेने वाला है। टेक्नो ने इस फोन को लॉन्च करने से पहले ही इसकी कुछ खास जानकारी साझा की है।

Tecno Pova Neo 3 की सामने आई खास डिटेल

टेक्नो ने बताया है कि इस अपकमिंग फोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट दी जाएगी। इस फोन में 8GB और 12GB रैम के दो विकल्प के साथ लाया जाएगा। इसमें 8GB रैम बढ़ाने का भी विकल्प मिलेगा। इसे 3 कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। इसमें मेचा ब्लैक, एंबर गोल्ड और हेरिकन ब्लू रंग शामिल है। इन खूबियों के सामने आते ही इस फोन की काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि इसमें काफी कुछ खास दिया जा सकता है।

Tecno Pova Neo 3 के संभावित फीचर्स

इस फोन के अन्य फीचर्स को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 7000mah की बैटरी और 18वाट का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इस डिवाइस में 6.82 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिल सकती है। इस फोन में एंड्रॉइड 12 ओएस सपोर्ट और 90hz की रिफ्रेश रेट आ सकती है। इसके कैमरे को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें डबल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा आ सकता है।

फीचर्सTecno Pova Neo 3
ProcessorMediaTek Helio G85
Display6.82 inches (17.32 cm)
Battery7000 mAh
Rear Camera16 MP + 2 MP
Front Camera8 MP

इसकी कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि इसे बजट रेंज में लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में इसकी कीमत 15000 रुपये के आसपास हो सकती है। इस फोन को जल्द ही उतारा जा सकता है। फिलहल इसकी कोई आधिकारिक सूचना नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version