Wednesday, October 23, 2024
Homeटेक7000mAh बैटरी समेत कई शानदार फीचर से लैस Tecno Pova Neo 3...

7000mAh बैटरी समेत कई शानदार फीचर से लैस Tecno Pova Neo 3 फोन हुआ लॉन्च, मार्केट में मची हलचल

Date:

Related stories

Tecno Pova Neo 3: टेक की दुनिया में इन दिनों लगातार कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। हर पल कुछ ना कुछ नया करने के लिए अपनी पहचान बना चुके इस बाजार में प्रतिदिन नए फोन देखने को मिल जाते हैं। कुछ सस्ते तो कुछ महंगे भी। टेक बाजार में इन दिनों एक और फोन के लॉन्च होने की खबर आई है। बता दें कि Tecno ने अपने Pova Neo 3 को लॉन्च करने का निर्णय लिया है। ऐसे में इसके फीचर्स और खासियत को लेकर खूब चर्चा भी हो रही है। तो आइये बताते हैं इसके फीचर्स में ऐसा क्या खास है जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

Tecno Pova Neo 3 की खासियत

बता दें कि Tecno के इस फोन में 6.82 इंच की IPS LCD HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1640 x 720 पिक्सल, आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz है। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मौजूद है। 8GB RAM और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ यह फोन टेक बाजार में उपलब्ध होगा। इस फोन के एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड होने की भी खबर है।

Tecno Pova Neo 3 के फीचर्स

बैटरी7000mAh
डिसप्ले6.82 इंच
ऑपरेटिंग सिस्टमएंड्रॉयड 13
रैम/स्टोरेज8GB RAM/128GB 
रियर कैमरा16 मेगापिक्सल + 16 मेगापिक्सल
सेल्फी कैमरा8 मेगापिक्सल
प्रोसेसरMediaTek Helio G85

क्या होगी Tecno Pova Neo 3 की कीमत और कब तक होगा उपलब्ध

इसकी कीमत को लेकर कंपनी ने अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। हालाकि टेक एक्सपर्ट की माने तो अनुमान है कि इसकी कीमत 14990 रुपये हो सकती है। वहीं इसके लॉन्चिंग को लेकर भी कोई आधिकारिक सूचना नहीं जारी हुई है पर कयास लगाए जा रहे हैं कि बहुत ही जल्द यह टेक बाजार में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories