Home टेक Amazon Great Freedom Festival Sale में होगी ऑफर्स की बारिश, जानें भारी...

Amazon Great Freedom Festival Sale में होगी ऑफर्स की बारिश, जानें भारी छूट का कब से उठा सकेंगे लाभ

Amazon Great Freedom Festival Sale तारीख का एलान हो चुका है। जानें कब से उठा सकेंगे लाभ।

0
Amazon Great Freedom Festival Sale
Amazon Great Freedom Festival Sale

Amazon Great Freedom Festival Sale: ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन पर बहुत जल्द साल की सबसे बड़ी सेल कही जाने वाली Amazon Great Freedom Festival Sale शुरु होने वाली है। इस सेल का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि सेल की तारीख का एलान कर दिया गया है।

Amazon Great Freedom Festival Sale की तारीख का एलान

ये सेल 5 अगस्त को रात 12 बजे से शुरु हो जाएगी और 11 अगस्त तक चलेगी। 6 अगस्त लगते ही यूजर्स 40 फीसदी की छूट पर तमाम तरह से इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट खरीद सकेंगे। वहीं, 10 फीसदी की छूट SBI bank cards पर मिल रही है,जिसका लाभ ग्राहक उठा सकेंगे और सस्ते में सामान घर ला सकेंगे।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर होगी छूट की बारिश

अमेजन की ये सेल 15 अगस्त यानी की स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर आजादी का जश्न मनाते हुए शुरु की जा रही है। इस सेल में कुछ प्रोडक्ट पर 80 फीसदी तक छूट पर भी मिल सकते हैं। इस सेल में एक्सचेंज ऑफर इजी रिटर्न्स जैसी सुविधा भी मिलेगी।

Great Freedom Festival Sale से अगर आप स्मार्टफोन खरीदते हैं तो यूजर को इस पर भारी छूट के साथ 50 हजार तक का एक्सचेंज ऑफर भी पा सकते हैं। इसके साथ ही 5000 के कूपन की छूट भी मिल सकती है। अमेजन पर सैमसंग से लेकर वनप्लस और एप्पल सहित तमाम बड़ी मोबाइल कंपनियों के फोन छूट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। Amazon Great Freedom Festival Sale में और क्या-क्या अच्छा मिल सकता है, इसका खुलासा सेल के लाइव होने के बाद ही चल सकेगा। प्राइम कस्टमर 12 घंटे पहले ही इस सेल का लाभ उठा सकेंगे।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version