Wednesday, October 23, 2024
Homeटेकये हैं Best Mini Refrigerators, क्विक कूलिंग के साथ मिलती हैं कई...

ये हैं Best Mini Refrigerators, क्विक कूलिंग के साथ मिलती हैं कई तरह की एडवांस खूबियां

Date:

Related stories

Amazon Great Indian Festival 2024 का धमाकेदार आगाज कल, Earbuds से लेकर स्मार्टफोन तक, यहां चेक करें टॉप डील

Amazon Great Indian Festival 2024: देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों की चर्चित ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ई-कॉमर्स कंपनियों में से Amazon पर आगामी कल यानी 26 सितंबर से Great Indian Festival Sale 2024 की शुरुआत हो रही है।

Best Mini Refrigerators: गर्मी के मौसम में फ्रिज की जरूरत तो पड़ती है। मगर कई बार कम जगह या फिर कम लोगों के लिए अच्छे ऑप्शन नहीं मिलते हैं। ऐसे में हम आपकी इस खबर के जरिए मदद कर रहे हैं। इस आर्टिकल में आप एक से बढ़कर एक शानदार मिनी फ्रिज (Best Mini Refrigerators) की जानकारी हासिल कर सकते हैं। चलिए जानते हैं क्या है पूरी खबर। अगर आप किसी छोटी जगह पर रहते हैं और कम लोगों के लिए छोटे फ्रिज की जरूरत है तो आप अमेजॉन पर मौजूद इन ऑप्शन पर एक बार नजर डाल सकते हैं।

Godrej 30 L Qube Personal Standard Single door

गोदरेज कंपनी का ये छोटा फ्रिज काफी शानदार तकनीक के साथ आता है। इसमें 30 लीटर की क्षमता मिलती है। इस फ्रिज को अमेजॉन पर 8250 रुपये में लिस्ट किया गया है। ये साइलेंट ऑपरेशन के साथ ड्यूल एलईडी लाइट देता है। इसमें एडवांस सॉलिड स्टेट तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। मगर इस पर 6 फीसदी की छूट के साथ इसकी कीमत कम होकर 7790 रुपये रह जाती है।

फीचर्सGodrej 30 L Qube Personal Standard Single door
Capacity30 litres
ConfigurationCompact Freezerless
Product Dimensions15D x 19W x 18H Centimeters

LEONARD USA 52 L Inverter Toughened Glass Door Mini Fridge

ये फ्रिज 52 लीटर की कूलिंग कैपेसिटी के साथ आता है। इसमें अच्छी एनर्जी सिस्टम दी गई है। इसी वजह से ये फ्रिज बिजली को कम खर्च करता है। साथ ही इसमें पावरफुल कूलिंग सिस्टम इंवर्टर के साथ दिया गया है। इस फ्रिज में कई लिक्विड बॉट्ल्स को रखा जा सकता है। इसे 5 फीसदी की छूट के साथ 20990 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

फीचर्सLEONARD USA 52 L Inverter Toughened Glass Door Mini Fridge
Capacity52 litres
ConfigurationCompact Freezerless
Product Dimensions44.5D x 46.5W x 49.8H Centimeters

Haier 53 L 2 Star Direct-Cool Single Door Mini Refrigerator

ये सिंगल डोर मिनी फ्रिज है। इसमें 53 लीटर की अच्छी कैपेसिटी मिलती है। साथ ही इसे चलाने के लिए स्टेबेलाइजर की जरूरत नहीं होती है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप अमेजॉन से इसे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। ये फ्रिज क्विक कूलिंग और एनर्जी सेविंग तकनीक के साथ आता है।

फीचर्सHaier 53 L 2 Star Direct-Cool Single Door Mini Refrigerator
Product Dimensions18.7D x 19.5W x 26.6H Centimeters
Capacity53 litres
ConfigurationCompact Freezer-on-Top

यहां पर इस बात का ध्यान रहें कि ये ऑफर एक सीमित समय के लिए हो सकता है। इन ऑफर्स में कभी भी बदलाव या फिर इसे कभी भी वेबसाइट से रिमूव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories