Home टेक Samsung Galaxy S23 सीरिज की इन खासियतों ने किया यूजर्स को बावरा,...

Samsung Galaxy S23 सीरिज की इन खासियतों ने किया यूजर्स को बावरा, सेल से तोड़ दिए अपने ही रिकॉर्ड

0

Samsung Galaxy S23 Series Sale: इस साल Samsung ने कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं और इसके अलावा कंपनी ने अपनी फ्लैगशिप Galaxy S23 सीरीज को भी लॉन्च किया है। यह सीरीज लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पंसद की जा रही है। Galaxy S23 सीरीज की सेल पिछले साल लॉन्च हुई Galaxy S22 सीरीज की बिक्री के मुकाबले करीब 1.4 फीसदी ज्यादा है। इसका Galaxy S23 Ultra स्मार्टफोन भारत के अलावा ग्लोबली सबसे ज्यादा बिकने वाला फोन है। दक्षिण कोरिया में अब तक 1 मिलियन यूनिट की बिक्री की जा चुकी है और इस बढ़ी हुई सेल के पीछे Galaxy S23 Ultra में दिए गए नए 200MP का कैमरा सेटअप बताया जा रहा है। तो आइए इस बारे में पूरी जानकारी जानते हैं।

Galaxy S23 सीरीज ने दर्ज किया नया रिकॉर्ड

कंपनी के मुताबिक, “Samsung की Galaxy S23 सीरीज को ग्लोबली कई देशों में सेल की जा रही है। कंपनी ने कोरिया, यूरोप, संयुक्त राज्य अमेरिका, लैटिन अमेरिका, दक्षिण पूर्व एशिया और भारत सहित लगभग 130 देशों में Galaxy S23 सीरीज को बेचा जा रहा है। इसके अलावा S23 सीरीज एक नए बिक्री के रिकॉर्ड को बनाने वाली है। फोन के जबरदस्त प्रदर्शन और कैमरा फंक्शन के कारण इसने अपने पिछली सीरीज को पीछे छोड़ दिया है।”

Galaxy S23 सीरीज की भारत में हुई इतनी बुकिंग

बता दें कि Samsung को भारत में केवल 24 घंटों के दौरान ही अपनी प्रीमियम Galaxy S23 सीरीज के लिए 140000 से ज्यादा की प्री-बुकिंग मिल गई थी और यह बुकिंग पिछले साल Galaxy S22 सीरीज प्री-बुकिंग की तुलना में करीब दोगुनी है। कंपनी ने 17 फरवरी को अपनी ग्लोबल सेल को बंद कर दिया था, क्योंकि इस बीच पिछली Galaxy S22 सीरीज की तुलना में Galaxy S23 सीरीज ने दुनिया भर में उच्च बिक्री दर्ज करवाई थी।

Exit mobile version